इन एक्टर्स के साथ फिर काम करना चाहते हैं अनीस बाज़्मी
इन एक्टर्स के साथ फिर काम करना चाहते हैं अनीस बाज़्मी
Share:

बॉलीवुड में कई हिट फिल्म देने वाले निर्देशक अनीस बाज्मी ने अजय देवगन और काजोल को एक बार फिर एक ही फिल्म में लाने की बात कही. अनीस बज्मी इसके पहले भी दोनों के साथ काम कर चुके हैं. बता दें, अनीस अजय देवगन और काजोल के साथ फिल्म 'प्यार तो होना ही था' में काम किया था. ये फिल्म काफी हिट भी हुई थी. निर्देशक ने कहा कि दोनों के साथ काम करने का अच्छा अनुभव रहा था. इसी के बाद अनीस ने एक बार फिर से साथ काम करने का फैसला. 

दरअसल, हाल में दिए गए इंटरव्यू में अनीस बज्मी ने कहा कि अच्छी स्क्रिप्ट में दोनों को एक साथ फिर से लाएंगे. वहीं अगर अजय देवगन और काजोल की नए प्रॉजेक्ट के बारे में बात की जाए को दोनों जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन और भूषण कुमार कर रहे है. सालों बाद ये फिर से एक ही फिल्म में नज़र आएंगे और उसके बाद अपनी अगली फिल्म में फिर से एक साथ दिखाई देंगे. 

इसी के बाद कई बडे़ अभिनेताओं के साथ काम करने वाले अनीस बज्मी इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'पागलपंती' में व्यस्त हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला नजर आएंगे. अनीश बज्मी ने 'पागलपंती' के बारे में बताते हुए कहा कि यह फिल्म में रोमांस, कॉमिडी और अच्छे गानों से भरपूर है. 

शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर

Video : इंटरनेशनल रैपर पिटबुल के साथ गुरु रंधावा का 'स्लोली स्लोली' हुआ रिलीज़

Bharat Poster : फिर से नए अवतार में सामने आये सलमान-कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -