आलिया भट्ट ने खोले अपने पिता महेश भट्ट को लेकर कई राज, बोली- 'वो पूरी तरह से शराब...'
आलिया भट्ट ने खोले अपने पिता महेश भट्ट को लेकर कई राज, बोली- 'वो पूरी तरह से शराब...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट हमेशा ही किसी न किसी कारण के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं। आलिया कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से आलिया ख़बरों में आई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने माता-पिता के स्ट्रगल को लेकर खुलकर चर्चा की। साथ ही बताया कि उनके परिवार में एक समय ऐसा आया था जब सब कुछ बिखर रहा था। आलिया ने अपने पिता महेश भट्ट और मां सोनी राजदान के कई राज खोले।

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया कि उनकी मां सोनी राजदान जब फिल्मों में आईं थी तब उन्हें कोई नहीं जानता था। उन्हें ठीक से हिंदी तक नहीं बोलनी नहीं आती है। ऐसे में उनके लिए काम मिल पाना बहुत कठिन था। मेरी मां हमेशा से ही मेन स्ट्रीम एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, मगर ऐसा नहीं हो पाया। लोगों ने उन्हें सलाह दी कि तुम कड़ी मेहनत करो एक दिन मेन लीड एक्ट्रेस बन जाओगी, मगर ये सच नहीं था। बता दें कि सोनी राजदान ने बुनियाद जैसे टेलीविज़न सीरियल में काम किया है। इसके अतिरिक्त वह बेटी आलिया के साथ फिल्म राजी में भी दिखाई दी थीं। इस फिल्म में आलिया ने लीड रोल प्ले किया था।

महेश भट्ट ने 80 के दशक में अर्थ (1982) तथा सारांश(1984) जैसी फिल्में बनाई थीं। उन्होंने बेहतरीन सिनेमा बनाने के लिए पहचाना जाता है मगर उनके जीवन में एक समय ऐसा आया जब एक के बाद एक उनकी कई फिल्में फ्लॉप हुईं। इसी पर चर्चा करते हुए आलिया ने बताया कि उनके पिता अपने डूबते करियर को लेकर बहुत परेशान थे। उनके पास पैसे नहीं थे तथा उन्हें शराब की लत लग गई थी। इस कारण वह बहुत परेशान चल रहे थे। आगे आलिया ने बताया कि उनके माता-पिता ने अपने करियर में जितना संघर्ष देखा उतना वो कभी नहीं देख सकती हैं। उन्हें हर चीज बहुत ही सरलता से मिल गई है। इसलिए इन चीजों का उन्हें चीजों की कद्र है। कल को यदि मेरे साथ भी ऐसा हुआ कि मेरी फिल्में फ्लॉप होने लगे और मुझे काम मिलना बंद हो जाए तो मैं इन चीजों के एक्सेप्ट करूंगी तथा हर हालात से लड़ने के लिए तैयार रहूंगी। साथ ही हमेशा इस बात को एक्सेप्ट करूंगी कि मुझे बेहतरीन अवसर मिले तथा मैं कभी भी किसी से कोई शिकायत ना करूं। 

रेड ड्रेस में नव्या नवेली नंदा ने किया रैंप वॉक, माँ श्वेता बच्चन ने लुटाया प्यार

रिलीज हुआ '12वीं फेल' का ट्रेलर, इस अवतार में नजर आए विक्रांत मेसी

फोटो खिंचवाने के बाद फीमेल फैन ने सबके सामने जड़ दिया प्रभास को थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -