फोटो खिंचवाने के बाद फीमेल फैन ने सबके सामने जड़ दिया प्रभास को थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO
फोटो खिंचवाने के बाद फीमेल फैन ने सबके सामने जड़ दिया प्रभास को थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार प्रभास का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हो रहा है। यह वीडियो वर्ष 2019 का है जब प्रभास एयरपोर्ट पर अपनी एक प्रशंसक से मिले। यह लड़की प्रभास से मिलने को लेकर इतनी अधिक उत्साहित थी कि उसके साथ तस्वीर खिंचवाने से पहले ही वह खुशी से उछलती दिखाई दे रही थी। फिर उसे अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ फोटे खिंचवाने का अवसर प्राप्त हुआ। 

इस क्रेजी फैन की खुशी देखने लायक थी। प्रभास के साथ तस्वीर खिंचवाने के बाद इस फीमेल प्रशंसक ने कुछ ऐसा किया जिसकी उम्मीद शायद किसी को भी नहीं थी। इस प्रशंसक ने प्रभास के गाल पर एक प्यार भरा थप्पड़ जड़ दिया। प्रभास सहित वहां खड़े सभी लोग कुछ देर के लिए हैरानी में थे। लड़की अपने पसंदीदा स्टार को यूं प्यार से चांटा मारकर बहुत खुश थी, हालांकि प्रभास अपना गाल सहलाते नजर आए।

प्रभास की फिल्म 'सालार' के शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' के साथ क्लैश करने की खबरों के पश्चात् यह थ्रोबैक वीडियो अब सोशल मीडिया पर फिर से वायरल होने लगा है। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' जहां 22 दिसंबर को रिलीज होनी है, वहीं अब प्रभास ने भी अपनी फिल्म के लिए ठीक वही रिलीज डेट चुकी है। यह बॉलीवुड का इस वर्ष का सबसे सबसे बड़ा क्लैश होगा जिसे लेकर प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं।

सबके सामने मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के पेट में मारी कुहनी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

श्रीदेवी संग शादी को लेकर बोनी कूपर ने खोला चौंकाने वाला राज

ऐश्वर्या राय की कातिलाना अदाओं ने एक बार किया फैंस को घायल, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -