रिलीज हुआ '12वीं फेल' का ट्रेलर, इस अवतार में नजर आए विक्रांत मेसी
रिलीज हुआ '12वीं फेल' का ट्रेलर, इस अवतार में नजर आए विक्रांत मेसी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा अपनी अगली एकेडमिक ड्रामा फिल्म 12वीं फेल लेकर आए है। कुछ सप्ताहों पहले उन्होंने फिल्म का टीजर रिलीज किया था तथा बताया था कि उनकी फिल्म UPSC एस्पायरेंट्स की कहानी है। अब 3 अक्टूबर को 12वीं फेल का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

12वीं फेल में UPSC की तैयारी करने वाले छात्रों की जिंदगी, उनके धैर्य, मेहनत, कभी ना हार मानने वाले एटीट्यूड और कभी ना खत्म होने वाली दोस्ती की झलक दिखाने का प्रयास किया गया है। 12वीं फेल की कहानी रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। फिल्म अनुराग पाठक की लिखी इसी नाम की नॉवेल पर बेस्ड है, जो IPS अफसर मनोज कुमार शर्मा एवं आईआरएस अफसर श्रद्धा जोशी का बेहतरीन सफर बताती है। 12वीं फेल को रियल लोकेशन पर रियल छात्रों के बीच शूट किया गया है।

12वीं फेल का निर्देशन 3 इडियट्स के डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने किया है। फिल्म को जी स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है। 12वीं 27 अक्टूबर 2023 को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। फिल्म में विक्रांत मेसी लीड किरदार निभा रहे हैं। 12वीं फेल को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा।  

सबके सामने मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के पेट में मारी कुहनी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

श्रीदेवी संग शादी को लेकर बोनी कूपर ने खोला चौंकाने वाला राज

ऐश्वर्या राय की कातिलाना अदाओं ने एक बार किया फैंस को घायल, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -