सामने आए आलिया-रणबीर के मेहँदी सेरेमनी के फोटोज, ऋषि कपूर भी आए नजर
सामने आए आलिया-रणबीर के मेहँदी सेरेमनी के फोटोज, ऋषि कपूर भी आए नजर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर अपनी शादी के बाद से ही चर्चाओं में बने हुए हैं। इन सभी के बीच अब कपल के महेंदी सेरेमनी के फोटोज सामने आ गए हैं जो आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों को खुद आलिया भट्ट ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- ''मेहंदी की शाम कुछ ऐसी थी जैसे कोई सपना। प्यार से भरी हुई, परिवार, प्यारे दोस्त, खूब सारे फ्रेंच फ्राईज, लड़के वालों की तरफ से सरप्राइज परफॉर्मेंस, आयान ने डीजे बजाया था, मिस्टर कपूर द्वारा दिया गया खास परफॉर्मेंस, सबकुछ हुआ खुशी के आंसुओं के साथ, वो शांत और खास पल थे, मेरे प्यार के साथ। ये वो दिन थे और आने वाले दिन भी ऐसे ही होंगे।''

आप देख सकते हैं आलिया और रणबीर एक दूजे में खोये हुए हैं और दोनों का अंदाज भी निराला है। जी हाँ और सामने आई इन तस्वीरों में रणबीर-आलिया का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इसी के साथ ही इन तस्वीरों में भट्ट और कपूर परिवार बेहद खुश नजर आ रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि इन तस्वीरों में एक तस्वीर में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। जी दरअसल, शेयर की गईं इन तस्वीरों में से एक में रणबीर कपूर अपने पिता और अभिनेता दिवंगत ऋषि कपूर की तस्वीर हाथों में पकड़े दिखाई दिए।

आप देख सकते हैं इस समय ये सभी फोटोज के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और इन्हे फैंस का प्यार मिल रहा है। अभी कुछ देर पहले ही शेयर की गई इन फोटोज को अभी तक छह लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और सभी आलिया को बेस्ट बताते दिख रहे हैं।

जीजा रणबीर से सालियों ने मांगे 11.5 करोड़ रुपये, सासु माँ से मिला खास तोहफा

कपूर परिवार के इस कल्चर को नहीं अपना सकी आलिया, बहुत गंभीर है वजह

बेटी की जिम्मेदारी देकर महेश भट्ट ने लगाया रणबीर को गले, तस्वीर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -