बेटी की जिम्मेदारी देकर महेश भट्ट ने लगाया रणबीर को गले, तस्वीर वायरल
बेटी की जिम्मेदारी देकर महेश भट्ट ने लगाया रणबीर को गले, तस्वीर वायरल
Share:

बी-टाउन की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध गए हैं। जी हाँ और अब यह पति-पत्नी के रूप में जाने जाने लगे हैं। इस समय कपल की शादी के ड्रीमी फोटोज सुर्ख़ियों में बने हुए हैं और इन फोटोज ने सभी का ध्यान खींचा। आलिया की बहन पूजा भट्ट ने शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देख आप खुश हो जाएंगे। जी दरअसल पूजा भट्ट ने दामाद और ससुर के बॉन्ड को दिखाते हुए एक प्यारी सी फोटो शेयर की है। इन दो तस्वीरों में रणबीर कपूर अपने ससुर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को गले से लगाए दिख रहे हैं।

आप देख सकते हैं एक दूसरे को हग किए खड़े रणबीर कपूर और महेश भट्ट की इन फोटोज को मिस करना सबसे बड़ी भूल होगी। जी दरअसल इसमें पहली तस्वीर में रणबीर कपूर को उनके ससुर महेश भट्ट हग किए खड़े हैं। दोनों स्माइल कर रहे हैं। इस दौरान ससुर और दामाद के बीच का बॉन्ड बेटे-पिता जैसा दिख रहा है। वहीं दूसरी फोटो में रणबीर (Ranbir Kapoor) ने महेश भट्ट को हग किया हुआ है। रणबीर जहां मुस्कुरा रहे हैं। वहीं महेश भट्ट गंभीर नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं ऑल व्हाइट लुक में दामाद और ससुर की ये जोड़ी हिट है। ऐसा लग रहा है जैसे महेश भट्ट ने रणबीर को अपनी बेटी की जिम्मेदारी देने के बाद उनसे वादा लिया है। केवल यही नहीं बल्कि महेश भट्ट को बेटा भी मिल गया है। इन फोटोज को शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने कैप्शन लिखा- 'जब दिल से सुनने और बोलने की क्षमता हो तो शब्दों की जरूरत किसे है?' सोशल मीडिया पर रणबीर और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की ये तस्वीर वायरल हो रही है और इन्हे लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

सामने आए आलिया-रणबीर के शादी से फैमली फोटोज

जीजा रणबीर से सालियों ने मांगे 11।5 करोड़ रुपये, सासु माँ से मिला खास तोहफा

करीना-करिश्मा और रिद्धिमा ने किया रणबीर-आलिया का गठबंधन, सामने आए फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -