अपनी माँ के डायमंड ईयररिंग्स पहनकर रणवीर ने करवाया फोटोशूट
अपनी माँ के डायमंड ईयररिंग्स पहनकर रणवीर ने करवाया फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने नए घर में प्रवेश किया है और इसी के साथ दोनों ने कई फोटोज को शेयर कर फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी। वैसे रणवीर सिंह एक ऐसे स्टार रहे हैं जो समय-समय पर अपने फोटोशूट्स कराते रहे हैं। फैन्स को अपने शार्प लुक से इंप्रेस भी करते आए हैं। बीते दिनों ही रणवीर सिंह कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए थे। जी दरअसल उन्होंने नग्न फोटोशूट करवाया था और उसके चलते वह काफी समय तक ट्रोल भी हुए थे। हालाँकि अब इन सभी के बीच रणवीर सिंह ने अपना एक नया लुक फैन्स के साथ शेयर किया।

इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें एक्टर का ब्लैक टक्सीडो सूट में काफी क्लियर और शार्प लुक देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में ट्रिम्ड दाढ़ी, ब्लैक टक्सीडो सूट के साथ व्हाइट क्रिस्ड शर्ट, ब्लैक टाई, चोटी में बंधे बाल और ब्राउन-ब्लैक शेड्स में वह गजब दिख रहे हैं। इसी के साथ रणवीर सिंह ने डायमंड ईयररिंग्स पहने थे जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे थे।

रणवीर सिंह कुछ समय पहले करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में आए थे और इस शो में उन्होंने बताया था कि वह अपनी मम्मी के डायमंड ईयररिंग्स पहनते हैं और यह उन्हें बहुत पसंद हैं। मम्मी से ये डायमंड ईयररिंग्स लेकर उन्होंने बदले में उन्हें इनसे भी बड़े डायमंड ईयररिंग्स दिलवाए थे। वहीं उस दौरान करण जौहर एक्टर की यह बात सुनकर काफी इंप्रेस हुए थे और मम्मी के इन्हीं डायमंड ईयररिंग्स को रणवीर सिंह फोटोज में फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। अब रणवीर के फैंस यह देखकर खुश हो गए हैं और उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

पुतिन के राइट हैंड कहे जाने वाले अलेक्जेंडर डुगिन की बेटी की हत्या

AIIMS में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी

गिरफ्तार हो सकते है इमरान खान, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -