संजय दत्त हमेशा माधुरी के कान में कहते थे यह बात, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Apr 21 2019 06:04 PM
संजय दत्त हमेशा माधुरी के कान में कहते थे यह बात, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सुपरस्टार संजय दत्त और खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित ने 21 साल बाद फिल्म 'कलंक' में स्क्रीन शेयर की है. 90 के दशक में संजय और माधुरी की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहिट हुआ करती थी. फिल्म में काम करते-करते दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब सुने जाती थीं. लेकिन इसके बावजूद माधुरी और संजय ने कभी खुद से अपने रिश्ते को नहीं कबूला लेकिन पूरे बॉलीवुड को इनके रिश्ते की भनक थी. 

एक बार माधुरी ने अपने इंटरव्यू में कहा भी था कि 'संजय दत्त मेरे सबसे फेवरेट पार्टनर हैं और एक वही हैं जो मुझे पूरा टाइम हंसा सकते हैं. साथ ही वो एक बहुत सभ्य इंसान भी हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी गजब का है ।' यासीर उस्मान की किताब की मने तो संजय और माधुरी की एक फिल्म के डायरेक्टर ने कहा था, 'संयज हमेशा माधुरी के आस-पास घूमते रहते थे और उनके कानों में आई लव यू कहा करते थे ।'

साल 1993 में संजय जेल से कुछ समय के लिए बाहर आए थे तब उन्होंने यह बताया था कि उनके और माधुरी के बीच कभी कुछ नहीं था. साथ ही संजय कहते हैं, 'मैं जिस भी एक्ट्रेस के साथ काम करने लगता हूं उसी के साथ मेरा नाम जुड़ने लगता है. आगे अभिनेता ने कहा था कि मैं माधुरी से माफी मागूंगा कि मेरे और उनके अफेयर की अफवाह उड़ी. पको जानकारी के लिए बता दें कि यह खबर फिल्म साजन के वक्त आई थी.

इस एक्टर और फराह खान ने प्रज्ञा ठाकुर पर बोला हमला, कहा- राम का नाम बदनाम ना करें

अक्षय-अजय की यह सेक्सी एक्ट्रेस जल्द करेगी वापसी, दे चुकी है कई हिट फ़िल्में

'विक्की डोनर' के बाद एक बार फिर फिल्म में धमाल मचाएंगे आयुष्मान-अन्नू कपूर

कबीर सिंह के नए पोस्टर में धाकड़ दिखें शाहिद, लेकिन इस कारण लोगों ने किया ट्रोल