आलिया की इस बात से लग सकता है वरुण को बुरा.....
आलिया की इस बात से लग सकता है वरुण को बुरा.....
Share:

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र वाली चुलबुली गर्ल 'आलिया भट्ट' ने इंडस्ट्री में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से एंट्री की थी. फिल्म में उनके को-स्टार 'वरुण धवन' और 'सिद्धार्थ मल्होत्रा' थे.

फिल्म की तरह ही रियल लाइफ में भी यह तीनो अच्छे दोस्त है. अक्सर यह तीनो साथ में ही एन्जॉय करते नजर आते है. कुछ समय पहले तो आलिया और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरे सुनने में आई थी, मगर यह बात सच है या नहीं यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. खैर सच क्या है यह तो सामने आ ही जायेगा.

फ़िलहाल तो आलिया ने वरुण को कुछ ऐसा कह दिया जिस वजह से शायद वरुण को बुरा भी लग सकता है. दरअसल, एक इवेंट में आलिया ने वरुण और सिद्धार्थ से अपने रिश्ते के बारे में खुलकर कहा. आलिया के मुताबिक वरुण अभी बच्चे है वही आलिया ने सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए कहा की सिद्धार्थ बहुत ही शरीफ है. सिद्धार्थ मर्द है वही वरुण को उन्होंने 'बेबी मर्द' कहा.

अब कोई भी लड़का अपने बारे में ऐसी बात सुनकर बुरा तो मानेगा ही और खासकर तब जब एक ही समय पर उसकी बुराई और किसी और लड़के की तारीफ की जा रही हो. वैसे आलिया के मुँह से सिद्धार्थ की तारीफ सुन कर लगता है कि आलिया के मन में जरूर सिद्धार्थ के लिए कुछ तो खास है जिसे भले ही वह सबके सामने न बताती हो लेकिन उनकी बातो से तो पता चल ही सकता है.

खैर दोस्तों के बीच तो मनमुटाव चला ही करते है, हो सकता है की वरुण ने आलिया की बात को भुला भी दिया हो.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

काजोल से पहले था बॉलीवुड की इस हीरोइन से अजय का अफेयर

अभिनेता दिलीप कुमार के घर पहुंचे उनके मुंहबोले बेटे 'शाहरुख़'

इंदौर महापौर ने की 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' को टैक्स फ्री करने की अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -