काजोल से पहले था बॉलीवुड की इस हीरोइन से अजय का अफेयर
काजोल से पहले था बॉलीवुड की इस हीरोइन से अजय का अफेयर
Share:

काजोल और अजय देवगन जो की बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक है. इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत भी फ़िल्मी सेट से ही हुई थी. सेट पर ही दोनों को आपस में प्यार हुआ और जल्द दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया.

लेकिन क्या काजोल ही अजय का पहला प्यार थी.... बिलकुल नहीं काजोल से पहले भी अक्षय को बॉलीवुड की ही एक हीरोइन से प्यार हुआ था जिसे उन्होंने डेट भी किया था. और वह हीरोइन बड़े खानदान से भी थी. इतना तो जान लिया लेकिन अब आप भी यही सोच रहे होंगे न कि कौन है वो हीरोइन?

चलिए आपको ता ही देते है, वह एक्ट्रेस कपूर खंडन की बड़ी बेटी करिश्मा कपूर थी जिसे अजय देवगन काजोल के पहले डेट कर चुके है. दरअसल उन दिनों करिश्मा अपने स्ट्रग्ग्लिंग पीरियड में थी और अजय भी उस समय सक्सेसफुल एक्टर बनने के लिए मेहनत कर रहे थे.

अजय बने थे काजोल के लवगुरु....

मजेदार बात तो यह है कि जब अजय करिश्मा को डेट कर रहे थे तब काजोल का भी अफेयर अपने बचपन के दोस्त कार्तिक मेहता के साथ था. काजोल और कार्तिक के बीच कुछ बातो को लेकर हमेशा झगड़ा हुआ करता था, जिसकी सलाह काजोल अजय ले लेती थी और अजय हमेशा लवगुरु बन कर काजोल को समझाइश दिया करते थे.

 दरअसल एक दिन काजोल अपने प्यार में मदद मांगने के लिए अजय के रूम पर आई और उसी वक़्त अजय को करिश्मा का कॉल आ गया उस दौरान करिश्मा को यह शक हुआ कि अजय के साथ उनके रूम में कोई लड़की भी है. और कुछ दिनों में करिश्मा को पता चला कि काजोल और अजय एक साथ एक ही कमरे में थे, तभी से अजय और करिश्मा में दूरिया आने लगी और काजोल और कार्तिक के रिश्ते में भी दरार पड़ गयी थी.

अजय और काजोल दोनों ने ही प्यार में धोखा खाया था, कुछ समय में उन दोनों को ही आपस में प्यार हो गया और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

तो इनकी वजह से रणबीर की दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड से हुआ था ब्रेकअप

अभिनेता दिलीप कुमार के घर पहुंचे उनके मुंहबोले बेटे 'शाहरुख़'

इंदौर महापौर ने की 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' को टैक्स फ्री करने की अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -