संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्क्रिप्ट के साथ नजर आई आलिया भट्ट
संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्क्रिप्ट के साथ नजर आई आलिया भट्ट
Share:

बॉलिवुड इंडस्ट्री की टैलंटेड एक्ट्रेस में से मानी जानी वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की तैयारी में जुट गई हैं। अक्सर आलिया भट्ट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर नजर आ जाती हैं। वह फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए वहां जाती हैं। गुरुवार को एक बार फिर आलिया को डायरेक्टर के ऑफिस के बाहर देखा गया।

आलिया भट्ट ने शॉर्ट डेनिम जैकेट और नेवी ब्लू बैलून ट्रैक पैंट के साथ पिंक कलर की चप्पल पहन रखी थी| अभिनेत्री के हाथ में स्क्रिप्ट, मोबाइल फोन और नीली पानी की बोतल लिए हुए थीं। वह इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

 हाल ही में आलिया भट्ट ने बताया था कि वह 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'सड़क 2' और 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हैं। उन्होंने कहा हैं कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की तैयारी में लगी हैं और कुछ दिनों में फिल्म की शूटिंग शूरू कर दूंगी। इसके अलावा 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी होने के करीब है। मेरे पापा की फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग भी 95 फीसदी पूरी हो चुकि हैं।

अभिनेत्री ने कहा हैं कि राजमौली सर के साथ फिल्म आरआरआर में काम करूंगी। आने वाला वर्ष मेरे लिए काफी बिजी रहने वाला है। आपको बता दें कि बुधवार को आलिया भट्ट अपनी फैमिली के साथ बहन शाहीन भट्ट की बुक लॉन्च में नजर आई थीं।

नव्या नंदा के जन्मदिन पर मां श्वेता और मामा अभिषेक ने प्यारे अंदाज में किया विश

शिल्पा शेट्टी का फिटनेस एप बना 2019 के बेस्ट एप, मिला अवार्ड

पारंपरिक टोपी औप हैवी जैकेट में अमिताभ ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -