पारंपरिक टोपी औप हैवी जैकेट में अमिताभ ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट फोटो
पारंपरिक टोपी औप हैवी जैकेट में अमिताभ ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट फोटो
Share:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन आजकल अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. जी हाँ, वह आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में लगे हुए हैं और वह इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ मनाली में काम कर रहे थे. वहां बिग बी ने जाने के बाद वहां के लोगों की तारीफ की और अब उन्होंने हिमांचल में हुए पारंपरिक स्वागत के लिए सभी को धन्यवाद कहा है.

जी हाँ, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर एक ब्लैक एंड व्हाइट खुद की तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं इसमें वह पारंपरिक टोपी औप हैवी जैकेट के साथ गॉगल लगाए हुए नजर आ रहे हैं और इसी के साथ ही उन्होंने वहां के लोगों को आदर करके हुए हाथ जोड़ा हुए हैं. वहीं अमिताभ बच्चन ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए लिखा, ' उनका पारंपरिक स्वागत के लिए हिमाचल प्रदेश के शुभचिंतकों और विशेष रूप से जहां से हम काम कर रहे है- मनाली. उनको इतने प्यार और केयर के लिए धन्यवाद.' आप सभी को बता दें कि सरकार ने बिग बी को राज्य का मेहमान घोषित कर दिया है और इसी वजह से जब वह चंडीगढ़ से सड़क मार्ग के द्वारा मनाली की ओर निकले तो वह कई जगहों पर रुके. इन सभी में बिलासपुर, मंडी, कुल्लू शामिल रहीं.

वहां भी लोगों ने अमिताभ बच्चन का पारंपरिक शॉल, टोपी, फूल आदि से जोरदार स्वागत किया और इसी के साथ ही वह लोग शांतिमय तरीके से बिग बी से मिले और उनका सम्मान किया. आपको यह भी बता दें कि अभी मनाली में 2 दिन शूटिंग हो चलने वाली है लेकिन अमिताभ बच्चन वापस मुंबई आ गए हैं. ब्रह्मास्त्र साल 2020 में रिलीज हो सकती है.

फिल्मकार ने कहा- 'महिलाएं रेप में सहयोग करें...', भड़की एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब

'गुड न्यूज़' की शूटिंग के दौरान इस वजह से अक्षय - करीना के बीच हुई थी अनबन

इस पॉपुलर एक्ट्रेस को अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं संजू बाबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -