शाहरुख़ खान के डुप्लीकेट से है आलिया भट्ट का खास कनेक्शन, जानिए आप भी
शाहरुख़ खान के डुप्लीकेट से है आलिया भट्ट का खास कनेक्शन, जानिए आप भी
Share:

आलिया भट्ट की गिनती बॉलीवुड की दमदार और खूबसूरत अभिनेत्री में की जाती है. वो भले ही स्टार किड हैं लेकिन अपने दम पर उन्होंने अपने लिए एक बड़ा मुकाम प्राप्त कर चुकी है. दर्शक आलिया की एक्टिंग के दीवाने है और उन्होंने अपने हुनर से बैक टू बैक कई फिल्मों सुपरहिट बना चुके है. फिल्मेकर महेश भट्ट की बेटी हैं आलिया भट्ट जिन्होंने वर्ष 2012 में स्टूटेंड ऑफ द ईयर मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.  लेकिन क्या आपको पता है शाहरुख खान (, जूही चावला और सोनाली बेंद्रे स्टारर फिल्म डुप्लीकेट जो वर्ष 1998 में रिलीज हुई थी वो आलिया भट्ट  के कारण से ही बनी थी.

सिनेमा जगत के उम्दा निर्देशकों में महेश भट्ट का नाम शुमार है. उन्होंने नाम, सारांश, सड़क, सर, तड़ीपार, डैडी सहित कई हिट मूवी हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने वर्ष 1998 में डुप्लीकेट मूवी बनाई थी. जिसमें शाहरुख, जूही, मोहनीश बहल, सोनाली, काजोल जैसे सितारे नज़र आए है. लेकिन महेश भट्ट ने अपनी बेटी आलिया की वजह से डुप्लीकेट बना चुके है. जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होने वाली है. महेश भट्ट ने बोला था कि वैसे तो अपने पैरेट्स से बच्चे आम तौर पर इंप्रेस नहीं होते हैं. लेकिन मुझे ऐसा लगता है डुप्लीकेट से मेरी चार साल की आलिया इंफ्रेस हो सकती है.
 
डुप्लीकेट में बात दें शाहरुख खान को बबलू और मनु के डबल रोल भी देखने को मिला था. दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद भी किया गया था, हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ कास कमाल नहीं  कर पाई है. मालूम हो शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक साथ डियर जिंदगी फिल्म में कार्य कर चुके हैं. गौरी शिंदे ने इस फिल्म का निर्देशन किया था जो वर्ष  2016 में रिलीज हुई थी. इस मूवी में शाहरुख खान ने एक साइकोलॉजिस्ट की भूमिका निभाई थी जिसका नाम जहांगीर था. 

जानिए क्यों फिल्म नागिन के सेट पर रेखा ने किया था हंगामा

इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे ऋतिक रोशन, खास है वजह

जल्द 'कैथी' की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे अजय देवगन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -