जल्द 'कैथी' की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे अजय देवगन
जल्द 'कैथी' की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे अजय देवगन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अभिनेता अपने शानदार एक्शन सीन्स और आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वह हमशा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब इन सभी के बीच उनकी नयी फिल्म को लेकर खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में जानकारी सामने आई हैं कि अभिनेता अगले हफ्ते एक्शन थ्रिलर फिल्म कैथी के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो अभिनेता इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म कैथी की शूटिंग शुरू करने वाले थे। हालाँकि देश में बढ़ते कोरोना मामलों को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माताओं ने शूटिंग को रोक दिया गया है। आप सभी को बता दें कि अब फिल्म की शूटिंग को अगले हफ्ते शुरू किया जाएगा।

क्या है फिल्म की कहानी- यह धमाकेदार एक्शन फिल्म एक पूर्व अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से अपनी सजा पूरी करने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने जाता है और ड्रग माफियाओं के खिलाफ पुलिस की कार्यवाही पर आधारित है। हालाँकि इस दौरान वो एक घायल पुलिस वाले के साथ ड्रग तस्करों से सामना करना पड़ता है। मिली जानकारी के मुताबिक़ इस फिल्म को मूल फिल्म के निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। आपको बता दें कि कैथी के हिंदी रीमेक का निर्देशन अजय देवगन के चचरे भाई अजय शर्मा करेंगे।

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि साल 2020 में अजय देवगन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर इस फिल्म का एलान किया था और बताया कि वो एक्शन थ्रिलर फिल्म कैथी के हिंदी में काम करने वाले हैं। इसी के साथ ही उन्होंने उस दौरान फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की थी। वहीं अजय देवगन की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही 'रन-वे 34', 'मैदान', 'रेड 2', 'थैंक गॉड' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

कोरोना संक्रमण की चपेट में आये ये मशहूर सितारे

सलमान खान के शिकार बने हिरणों का बनेगा भव्य स्मारक

अभिनेता सोनू सूद के परिवार ने थामा इस पार्टी का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -