जानिए क्यों फिल्म नागिन के सेट पर रेखा ने किया था हंगामा

रीना रॉय और रेखा दोनों अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस कही जाती है. दोनो ही अपने लव अफेयर को लेकर भी बहुत सुर्ख़ियों में बनी रहती है. जहां रीना रॉय का नाम शत्रुघ्न सिन्हा के साथ जोड़ा जाता था तो वहीं रेखा का नाम अमिताभ बच्चन के साथ खूब चर्चाओं में बना हुआ है. जिसके अतिरिक्त दोनों ने फिल्म 'नागिन' में साथ काम किया जो वर्ष 1976 में रीलीज की जा चुकी है, जिसको राजकुमार कोहली ने प्रोड्यूस किया जा चुका था. 

दरअसल, मूवी में रेखा और सुनील दत्त पर एक गाना शूट किया गया है. गीत के बोल थे- 'तेरे इश्क का मुझपे हुआ ये असर है'. इस गाने के लिए कई ड्रेसेज रिजेक्ट करने के उपरांत रेखा ने अपने लिए एक ड्रेस फाइनल की. किसी वजह से रेखा के गाने से पहले रीना रॉय और जितेंद्र पर 'तेरे संग प्यार मैं नहीं तोड़ना',  शूट किया जाने लगा. गाने की शूटिंग के बीच रेखा भी वहां मौजूद थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने रेखा ने देखा कि रीना रॉय ने जो ड्रेस पहनी है वो उनकी ड्रेस से काफी अच्छी है तो वो आग बबूला हो चुकी है.   

खबरों की माने तो रेखा सीधे मूवी के प्रोड्यूसर राजकुमार कोहली के पास पहुंच गईं और उनसे बोला है कि 'मेरी ड्रेस चेंज कीजिए'. प्रोड्यूसर ने बीच होकर उनसे बोला है, 'ड्रेस तो तैयार हो गई है'. लेकिन रेखा ने साफ कह दिया कि 'उस ड्रेस में मैं शूट नहीं  करने वाली है. आपने मुझसे अच्छी ड्रेस रीना रॉय को दी जा चुकी है. मुझे उससे अच्छी ड्रेस दीजिए वर्ना किसी और से वो गाना शूट करवा  चुके है'. रेखा का उन दिनों बहुत बड़ा नाम था. कोई प्रोड्यूसर उनकी नाराजगी नहीं झेल सकता था. आखिरकार राजकुमार कोहली को रेखा की बात माननी पड़ी. 

इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे ऋतिक रोशन, खास है वजह

जल्द 'कैथी' की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे अजय देवगन

कोरोना संक्रमण की चपेट में आये ये मशहूर सितारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -