'रणबीर कपूर के दूसरी हीरोइनों संग काम करने पर इनसिक्योर फील करती हैं आलिया भट्ट!', एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
'रणबीर कपूर के दूसरी हीरोइनों संग काम करने पर इनसिक्योर फील करती हैं आलिया भट्ट!', एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

कॉफी विद करण में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर चर्चा की। अपनी शादी और खुद को लेकर कई मिथ भी तोड़े। करण जौहर ने आलिया भट्ट से रैपिड फायर राउंड में खुद के बारे में सबसे बड़ी गलतफहमी बताने के लिए कहा। यहां आलिया भट्ट ने फैट सर्जरी, शादी में खटपट पर बात की।

आलिया भट्ट ने कहा- ये इंटरनेट का दौर है। किसी दिन मेरी बक्कल फैट सर्जरी होती है, किसी दिन कहा जाता है मैंने स्किन व्हाइटनिंग कराई है। ये भी कहा गया कि मेरी शादी में दिक्कतें चल रही हैं। गलतफहमियां, गलतफहमियां ही होती हैं। इसलिए मैं इन्हें लेकर परेशान नहीं होती। आलिया की बातों से स्पष्ट है उनकी शादी में कोई खटपट नहीं है। वो और रणबीर साथ में खुश हैं। दोनों एक बेटी के पेरेंट्स भी हैं।

वही करण जौहर के शो में आलिया ने पति रणबीर को टॉक्सिक बुलाने पर भी प्रतिक्रिया दी। उनका कहना है रणबीर इसके एकदम अपोजिट हैं। करण ने आलिया से ये भी पूछा, क्या वो रणबीर पर शक करती हैं, रणबीर कपूर के दूसरी एक्ट्रेसेस संग काम करने पर इनसिक्योर फील करती हैं? आलिया भट्ट ने करण की बातों का छी छी बोलते हुए जवाब दिया। आलिया का कहना है ऐसी बातों का कोई अस्तित्व नहीं है। ये सब पेज 3 की गॉसिप्स हैं। बता दे कि रणबीर-आलिया ने 2022 में शादी की थी। सालों तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। उनकी एक वर्ष की बेटी है, जो परिवार में सबकी लाडली है।

टाइगर 3 देख दुखी हुए मनोज देसाई, बोले- 'सुपर डुपर हिट वाली बात नहीं रही अब...'

'उस जमीन की पूजा करनी चाहिए जिस पर विराट कोहली चले हैं...', कंगना रनौत ने पोस्ट शेयर कर की तारीफ

बेटी आराध्या के बर्थडे पर इमोशनल हुई ऐश्वर्या, तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -