'बेटी राहा को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती हैं आलिया भट्ट', खुद कही दिल की बात
'बेटी राहा को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती हैं आलिया भट्ट', खुद कही दिल की बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स आलिया भट्ट एवं रणवीर सिंह जोर-शोर से अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को आलिया, रणवीर, करण जौहर के साथ मुंबई में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचें। इस के चलते स्टार्स ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी शेयर की। चर्चा के चलते आलिया ने कहा कि उनकी बेटी राहा अभिनेत्री नहीं, बल्कि वैज्ञानिक बनेगी। 

आलिया बोलती हैं- जब भी मैं अपनी बेटी को देखती हूं, तो कहती हूं कि तू पक्का साइंटिस्ट बनेगी। बेटी को लेकर आलिया की बात सुनने के बाद सब वहां हंस पड़ते हैं। इससे ये भी पता चलता है कि वो एक आम इंसान की भांति राहा को साइंटिस्ट बनाने का ख्वाब देख रही हैं। आलिया के स्टेटमेंट ने प्रशंसकों को इंप्रेस कर दिया है। एक शख्स ने लिखा- बेस्ट एक्ट्रेस। दूसरे ने लिखा- चलो बढ़िया कोई तो है जो बच्चों के लिए अच्छा सोच रहा है। 

वही कई प्रशंसक कह रहे हैं भगवान करे कि आलिया का सपना सच हो और वो हमेशा ऐसे ही हंसती रहें। बृहस्पतिवार को आलिया ने रणवीर संग फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के इवेंट के लिए रैंप वॉक भी किया था। रणबीर-आलिया को साथ में रैंप वॉक करता देख इनके प्रशंसक काफी खुश दिखाई दिए। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म से करण जौहर ने 7 वर्ष पश्चात् निर्देशन की दुनिया में कमबैक किया है। 

अमिताभ बच्चन के सामने ही कमल हासन ने कर डाली शोले की बेइज्जति, बोले- 'मुझे बिल्कुल अच्छी नहीं लगी'

PM नरेंद्र मोदी पर फिर से बन रही है बायोपिक, मशहूर सुपरस्टार आएंगे नजर

पत्नी उपासना के जन्मदिन पर राम चरण ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, फैंस कर रहे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -