अमिताभ बच्चन के सामने ही कमल हासन ने कर डाली शोले की बेइज्जति, बोले- 'मुझे बिल्कुल अच्छी नहीं लगी'
अमिताभ बच्चन के सामने ही कमल हासन ने कर डाली शोले की बेइज्जति, बोले- 'मुझे बिल्कुल अच्छी नहीं लगी'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स कमल हासन, प्रभास, राणा दग्गुबाती, दीपिका पादुकोण एवं अमिताभ बच्चन की फिल्म प्रोजेक्ट के जिसका नाम कल्कि 2898 एडी है। इस फिल्म की पहली झलक पिछले दिन सैन डिएगो में दिखाई। इस के चलते प्रभास, कमल और राणा थे। दीपिका पादुकोण और अमिताभ इस समय उपस्थित नहीं थे। हालांकि अमिताभ जूम कॉल के माध्यम से इवेंट में बात कर रहे थे। इस के चलते कमल और अमिताभ के साथ ऐसी बात हुई जो अब वायरल हो रही है। 

दरअसल, कमल हासन ने भारतीय फिल्मों एवं भारतीय दर्शकों को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि सबसे बड़ी बात है एनर्जी जो हमें हमारी ऑडियंस, हमारी फिल्मों में लेकर आती है। हम फिल्में बनाते हैं वो स्टार्स बनाते हैं। इस के चलते कमल फिर फिल्म की टीम को लेकर डिस्कस करते हैं। वह बोलते हैं कि फिल्म की पूरी टीम के साथ काम करके बहुत मजा आया। तभी अमिताभ बच्चन उन्हें बीच में टोकते हैं तथा बोलते हैं, इतना विनम्र होना बंद करो कमल। आप हम सबसे बहुत बेहतर हो। 

कमल फिर आगे बोलते हैं, 'मैं शोले फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर था। उस रात मैं सो नहीं पाया क्योंकि मैंने फिल्म देखी थी तथा मुझे फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई। फिल्ममेकर से तो मुझे और नफरत थी। मुझे एक बड़े फिल्ममेकर के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ तथा यह मेरा रिएक्शन था जो मैंने उन्हें बताया भी था। एक टेक्निशियन के नाते मैं उस रात सो नहीं पाया तथा अमित जी ने ऐसी कई फिल्में की हैं। तो उनका मेरी फिल्मों के बारे में अच्छा कहना ऐसा है जो मैं कभी सोच भी नहीं सकता।' अपनी फिल्म प्रोजेक्ट के को लेकर कमल हासन ने कहा, इस फिल्म को एक्सेप्ट करने का जो कारण है वो ये है कि मैं एनालॉग सिनेमा से आया हूं। बिना नेगेटिव के कोई पॉजिटिव नहीं होता तो फिल्म में नकारात्मक किरदार होना बहुत आवश्यक है।

PM नरेंद्र मोदी पर फिर से बन रही है बायोपिक, मशहूर सुपरस्टार आएंगे नजर

पत्नी उपासना के जन्मदिन पर राम चरण ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, फैंस कर रहे तारीफ

'बवाल' देख रो पड़ी थीं नताशा दलाल, वरुण धवन ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -