दोस्त की शादी में धमाल मचाते नजर आईं आलिया भट्ट, किया 'गेंदा फूल' पर डांस
दोस्त की शादी में धमाल मचाते नजर आईं आलिया भट्ट, किया 'गेंदा फूल' पर डांस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है। आलिया एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें बड़ा पसंद करते हैं। वैसे हाल ही में आलिया अपनी दोस्तों के साथ मिलकर एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि आलिया इस समय अपनी दोस्त रिया खुराना की शादी समारोह में हैं और यहाँ वह सभी के साथ मिलकर धमाल मचाती हुई नजर आ रही है। आप देख सकते हैं आलिया ने यहां अपनी गर्लगैंग के साथ डांस किया और साथ ही अपनी परफॉर्मेंस से सभी को इम्प्रेस किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस समय सोशल मीडिया पर आलिया का लेटेस्ट वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया यहां स्टेज पर अपनी सहेलियों के साथ बादशाह के हिट सॉन्ग 'गेंदा फूल' पर अपने आकर्षक अंदाज में डांस कर रही हैं। वैसे आलिया का खूबसूरत अंदाज बड़ा अच्छा दिख रहा है। इस वीडियो में सजीधजी आलिया अपनी गर्लगैंग के साथ रंग जमाती हुई नजर आ रही हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि आलिया की दोस्त रिया खुराना पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं जिनका अपना 'रिअरेंज होम' के नाम से इंटीरियर ब्रैंड है। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' के निर्देशक संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव पाए गए और उसके बाद एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। अंत में जब उनकी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई तो उन्होंने दोबारा अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी।

डांस के दौरान उर्वशी रौतेला ने उतारकर फेंकी जैकेट, हनी सिंह ने कह डाली ये बात

चोट लगने के बाद भी चुनाव प्रचार करते हुए नज़र आएंगी ममता बनर्जी

निया शर्मा ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख बोले फैंस- और कितना दीवाना करोगी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -