आलिया को गोद तो माँ को बगल में बिठाकर रणबीर ने मनाया जन्मदिन
आलिया को गोद तो माँ को बगल में बिठाकर रणबीर ने मनाया जन्मदिन
Share:

रणबीर कपूर आज अपना 37वां बर्थडे मना रहे हैं और इस दौरान उन्होंने खूब धूम मचाई है. जी हाँ, दरअसल रणबीर ने अपने घर पर बर्थडे पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारें मौजूद थे और उनकी तस्वीरें हम आपको दिखा चुके हैं. जी हाँ, ऐसे में रणबीर के पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है जो आप देख सकते हैं. वहीं अब हाल ही में एक फोटो ऐसा सामने आया है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

जी हाँ, खैर अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या खास है इस फोटो में, तो आपकी बेताबी को सब्र देते हुए हम आपको दिखा देते हैं उस फोटो को. आप देख सकते हैं इस फोटो में रणबीर के गोद में आलिया बैठी हुई नजर आ रही है साथ ही रणबीर के एक तरफ उनकी मां और एक तरफ उनके खास दोस्त नजर आ रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं तीनो इसमें बहुत खुश नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि रणबीर ने फिल्मी करियर की शुरुआत 2007 में फिल्म 'सांवरिया' से की, हालांकि उनकी डेब्यू फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन रणबीर कपूर ने इसके बाद एक से एक हिट फिल्‍में दी हैं. आपको बता दें कि इस खास पार्टी में दीपिका रणवीर, अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी मौजूद थे और सभी ने खूब धूम मचाई. रणबीर कपूर के जन्मदिन पर आलिया सबसे ज्यादा खुश नजर आईं और उनके चेहरे की ख़ुशी साफ़ दिखाई दे रही है.

एक्सरसाइज़ करते हुए धड़ाम से गिरी आमिर की बेटी ईरा, वायरल हुआ वीडियो

पति विराट संग रोमांटिक हुईं अनुष्का, शेयर किए नए फोटोशूट के फोटोज

सिर्फ इतने रुपये मिली थी लता मंगेशकर को पहली कमाई, एक दिन में खाती थीं 12 मिर्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -