बहू कैटरीना को मोनोकनी में देख ससुर ने दिया खास रिएक्शन
बहू कैटरीना को मोनोकनी में देख ससुर ने दिया खास रिएक्शन
Share:

कैटरीना कैफ एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है और वह और उनके पति विकी कौशल हाल ही में वेकेशन पर गए थे। यहाँ से उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं जो खूब पसंद की गई और सभी तस्वीरों को लोगों ने प्यार दिया था। उस दौरान कैटरीना ब्लैक मोनोकनी में सिजलिंग अवतार में नजर आईं और अब वही तस्वीर को उन्होंने शेयर किया हैं। इसी के साथ ही उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का हैट लगाया है।

आप देख सकते हैं रेत पर बैठी कटरीना कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान नो-मेकअप लुक में वह बेहद खूबसूरत दिखीं। आप देख सकते हैं उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं और फैन्स अदाकारा की तारीफें करते हुए नहीं थक रहे। अभिनेत्री के फोटोज के साथ कैप्शन में कुछ लिखा तो नहीं है लेकिन उन्होंने ब्लैक हार्ट, बीच और हैट का इमोजी बनाया है। आप देख सकते हैं स्विमवियर में शेयर की गई तस्वीरों पर बॉलीवुड के कई सितारों ने लाइक और कमेंट किया है। इस लिस्ट में वाणी कपूर, अनीता श्रॉफ अदजानिया सहित अन्य सेलेब्स ने कमेंट किया है। वहीं दूसरी तरफ कैटरीना के पोस्ट पर उनके ससुर शाम कौशल के रिएक्शन ने सभी का ध्यान खींचा।

जी दरअसल शाम कौशल ने कैटरीना के बीच फोटो को लाइक किया है। आप सभी को बता दें कि शाम कौशल के साथ दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और सामंथा प्रभु ने कैटरीना की फोटो को लाइक किया है और सभी कैटरीना को बहुत प्यार दे रहे हैं। आपको बता दें कि कैटरीना और विकी बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे और अब दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हैं।

बाथरोब में मौनी रॉय ने साझा की अपनी तस्वीर

अदिति कोहली ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

रोमांटिक पोस्ट लिखकर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को अर्जुन रामपाल ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -