प्री-वेडिंग के लिए रणबीर ने बुक किया बैंक्वेट हॉल, मानाने पड़ेंगे ये रूल्स
प्री-वेडिंग के लिए रणबीर ने बुक किया बैंक्वेट हॉल, मानाने पड़ेंगे ये रूल्स
Share:

इस समय हर किसी निगाहें रणबीर-आलिया की बिग फैट इंडियन वेडिंग पर ही बनी हुई है. मोस्ट एडोरेबल कपल का विवाह की तैयारियां जोरो-शोरो से शुरू हो चुकी है. ख़बरों का कहना है कि, रणबीर-आलिया 15 अप्रैल को विवाह के बंधन में बंधने वाले है. वहीं 13 अप्रैल से प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू होने वाले है. अब कपल की वेडिंग से जुड़ी न्यू अपडेट सामने आई है. 

बुक हुआ बैंक्वेट हॉल: जब से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की वेडिंग की खबरें सामने आई है. तब से रणबीर-आलिया के विवाह से जुड़ी एक नई बातें सुनने के लिए मिल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर के रेसिडेंस पर आने वाले सप्ताह  लिये एक बैंक्वेट हॉल बुक किया जा चुका है. जहां प्री-वेडिंग फंक्शन और रणबीर की बैचलर पार्टी का सेलिब्रेशन भी किया जा रहा है. 

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि इस बैंक्वेट हॉल में 40-45 लोग आराम से आ जाएगा. पर रणबीर चाहते हैं कि एक टाइम में हॉल में 15 से अधिक लोग ना हों. जिसके साथ साथ रणबीर ने बैंक्वेट हॉल में कम शोर और उसे साफ-सुथरा रखने की हिदायत भी दे चुके है. यानी रणबीर चाहते हैं कि कम लोगों में उनका प्री-वेडिंग फंक्शन शांति और साफ-सफाई के साथ सेलिब्रेट किए जाएं. मतलब ये प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के रूल्स भी है, तो शादी में क्या होने वाला है आप समझ ही जाएंगे.

रणबीर-आलिया बॉलीवुड के उन कपल में से एक है, जिनकी शाही शादी का हर किसी को प्रतीक्षा है. कपल की रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड के कई सारे जाने-माने सेलेब्स भी नज़र आने वाले है. रणबीर-आलिया की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में संजय लीला भंसाली, करण जौहर (Karan Johar), जोया अख्तर, वरुण धवन (Varun Dhawan) और डिजाइनर मसाबा गुप्ता का नाम सामने आ रहा है. इसके अलावा रणबीर-आलिया शादी के बाद हनीमून के लिये साउथ अफ्रीका जा सकते हैं.  

बाथरोब में मौनी रॉय ने साझा की अपनी तस्वीर

अदिति कोहली ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

रोमांटिक पोस्ट लिखकर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को अर्जुन रामपाल ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -