रस्सी के सहारे उल्टा होकर आलिया भट्ट ने मारी बैक फ्लिप, वायरल हुआ वर्कआउट वीडियो
रस्सी के सहारे उल्टा होकर आलिया भट्ट ने मारी बैक फ्लिप, वायरल हुआ वर्कआउट वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल अपने वोग ब्यूटी अवार्ड्स के लुक की वजह से चर्चा में बनी हैं और इस दौरान आलिया ने शानदार ड्रेस पहनकर सभी का दिल जीत लिया और उसकी कीमत सुनकर सभी के होश उड़ गए. वैसे ही हम जानते हैं कि आलिया बहुत खूबसूरत हैं और ऐसे खूबसूरत लुक्स के साथ ही ऐसी पर्सनालिटी पाने के लिए आलिया जिम में खूब पसीना भी बहाती हैं जिसके वीडियो आए दिन आते रहते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yasmin Karachiwala (@yasminkarachiwala) on

अब हाल ही में आलिया का एक वीडियो उनके जिम ट्रेनर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, इस वीडियो में आलिया शानदार बैक फ्लिप मारते हुए नजर आ रही हैं और आलिया का यह वीडियो फिटनेस इंस्ट्रक्टर यास्मीन कराचीवाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आपको बता दें कि इन्हीं के पास आलिया ने अपना Aerial Pilates सेशन सुुरु किया हैै. वहीं इस वीडियो में आलिया रस्सी को पकड़कर उल्टा होकर बैक फ्लिप मारते हुए नजर आ रही हैं और इसी के साथ ही वह इस वीडियो में येलो कलर का टीशर्ट औऱ ब्लैक कलर का लोअर पहने हुए नजर आ रही हैं.

अब इस समय आलिया का यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं और इस वीडियो पर कमेंट्स का तांता लग रहा है. इस समय आलिया का यह वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है और इसे लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. वैसे इससे पहले आलिया का जो वीडियो सामने आया था उसमें वह 50 किलो वेट उठाते हुए नजर आई थीं और उस वीडियो को देखने के बाद भी उनकी जमकर तारीफें हुईं थीं. वैसे इन दिनों एक्ट्रेस 'सड़क 2' की शूटिंग में बिजी हैं और वह 'ब्रम्हास्त्र' फ़िल्म में नजर आने के लिए तैयार हैं.

बारिश एजॉय करते नजर आईं जाह्नवी कपूर, को-स्टार ने किया ऐसा कमेंट

पति विराट संग रोमांटिक हुईं अनुष्का, शेयर किए नए फोटोशूट के फोटोज

सिर्फ इतने रुपये मिली थी लता मंगेशकर को पहली कमाई, एक दिन में खाती थीं 12 मिर्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -