मेहँदी सेरेमनी में रणबीर की बहनों ने पहनी सबसे महंगी ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

आज रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी करने जा रहे हैं। बीते कल यानी 13 अप्रैल को दोनों की संगीत सेरेमनी हुई और इस दौरान कई बड़े-बड़े सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान मेहमान अपने चकाचौंध भरे आउटफिट पहने नजर आए और सभी का अंदाज बेहतरीन रहा। हमेशा की तरह मेहँदी सेरेमनी में दूल्हे की बहन करीना कपूर खान ने अपने अनोखे लहंगे के साथ सभी का दिल जीत लिया है। जी दरअसल रणबीर-आलिया की मेहंदी समारोह के लिए करीना कपूर खान ने मनीष मल्होत्रा ​​​​का बेबी-ब्लू कलर का लहंगा चुना था।

जी हाँ और उन्होंने डायमंड नेकपीस और मैचिंग स्टड इयररिंग्स के साथ अपने लुक को मिनिमल रखा था। आपको बता दें कि करीना ने अपने मेकअप लुक को डेवी शीन रखा और इसे उन्होंने हाफ टाई हेयरस्टाइल के साथ पूरा किया था। आपको बता दें कि डिजाइनर की आधिकारिक वेबसाइट पर इस खूबसूरत लहंगे की कीमत 5,75,000 रुपए है। वहीं उनके अलावा मेहंदी के लिए रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन से एक ड्रेस चुना था। जी हाँ, दरअसल रिद्धिमा ने आइवरी-शिफॉन पोल्का डॉटेड साड़ी पहनी थी।

उन्होंने नेकपीस, सॉफ्ट मेकअप और पिन-स्ट्रेट बालों के साथ अपने लुक को मिनिमल रखा था। हालांकि उनकी साड़ी की कीमत सभी को हैरान कर गई। जी दरअसल उनकी साड़ी की कीमत 1,55,000 रुपए है। अब बात करें करिश्मा कपूर की तो उन्होंने पुनीत बलाना के लेबल से पीले रंग की अनारकली को चुना था। जी दरअसल उन्होंने अपने लुक को मांग टीका और झुमकी से एक्सेसराइज किया था और उन्होंने अपने लुक को सॉफ्ट स्मोकी आईज, बन में बंधे बालों से पूरा किया था। आपको बता दें कि डिजाइनर की आधिकारिक वेबसाइट पर उनके आउटफिट की कीमत 65,000 रुपए बताई गई है।

रणबीर-आलिया को फैन ने भेजा सोने के गुलाब का गुलदस्ता, वीडियो वायरल

रणबीर-आलिया की मेहँदी सेरेमनी में फूट-फूटकर रोई नीतू कपूर, खास थी वजह

बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स तक ने दी रणबीर-आलिया को शादी की बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -