इस मूवी में हॉलीवुड एक्टर जेरार्ड बटलर संग एक्शन करते नज़र आएँगे अली फज़ल

अली फजल ने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’  के साथ अपने टैलेंट को हॉलीवुड में भी सिद्ध कर दिया है. अब हॉलीवुड  का एक और प्रोजेक्ट उन्होंने अपने नाम कर लिया है. अली उनकी आने वाली फिल्म ‘कंधार’ में मशहूर हॉलीवुड अभिनेता जेरार्ड बटलर  के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई दें रहे है. रिक रोमन वॉ द्वारा दिग्दर्शित, यह एक्शन-थ्रिलर मूवी अली फज़ल की चौथी हॉलीवुड मूवी है. इससे पूर्व वह फ्यूरियस 7, केनेथ ब्रानघ की आगामी मूवी डेथ ऑन द नाइल में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके है.

मूवी के बारे में बात करते हुए अली फजल ने मीडिया से बोला है कि “मैं हमेशा नए और रोमांचक प्रोजेक्ट के लिए तैयार बैठा रहता हूँ. हम जल्द ही शूटिंग शुरू करने जा रहा हूँ.” हालांकि अभिनेता ने मूवी में अपने किरदार के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं किया है. इस मूवी में, जेरार्ड बटलर, टॉम हैरिस की भूमिका में दिखाई देने वाले है, जो मध्य पूर्व इलाके में काम करने वाला एक CIA ऑपरेटिव है, जिसका कवर एक खुफिया जानकारी के लीक होने के उपरांत उड़ा दिया गया है और वह अपने अनुवादक के साथ दुश्मन के देश में फंस चुका है.

रोमांचित करने वाली फिल्म होगी ‘कंधार’: इस परेशानी से बचने के लिए टॉम की भूमिका निभा रहे जेरार्ड अफगान के कंधार में दुश्मन की नजरों से बचकर पहुंचने का प्रयास करते हुए फिल्म में दिखाई देने वाले है. थंडर रोड फिल्म्स के जॉन विक सीरीज, सिसेरियो, जी-बेस और कैपस्टोन ग्रुप इस मूवी के निर्माता हैं. यह फिल्म पूर्व सैन्य खुफिया अधिकारी मिथेल लाफॉर्च्यून की पटकथा वॉ पर आधारित है. मूवी का कथानक अफगान में स्थित रक्षा खुफिया एजेंसी में शामिल लोगों के अनुभवों पर आधारित है. इस मूवी की शूटिंग के जल्द ही सऊदी अरब में शुरू होने की आशा है.

‘डेथ ऑन द नाइल’ में भी दिखेंगे अली फजल: खबरों की माने तो इस दौरान अगाथा क्रिस्टी की प्रसिद्ध जासूसी कहानी पर आधारित अली फजल की ‘डेथ ऑन द नाइल’ जो कई बार पोस्टपोन कर दी गई है, वब अब 11 फरवरी, 2022 को रिलीज़  की जाने वाली है. इसे पहले अक्टूबर 2020 में रिलीज़ किया जाने वाला था, लेकिन महामारी की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. इस मूवी में हॉलीवुड आइकन गैल गैडोट भी हैं. अली और गैल गैडोल के अतिरिक्त मूवी में एनेट बेनिंग, रसेल ब्रांड, डॉन फ्रेंच, रोज लेस्ली, एम्मा मैके, सोफी ओकोनेडो, जेनिफर सॉन्डर्स और लेटिटिया राइट भी हैं.

ऑस्कर अवॉर्ड 2022: अकादमी अवॉर्ड्स के नेक्स्ट राउंड में पहुंची ये मूवी

लगातार 10 वे दिन इतने करोड़ की कमाई कर चुकी है 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम'

आने वाले वर्ष रिलीज़ की जा सकती है मूवी 'अनचार्टेड'

Most Popular

- Sponsored Advert -