नए म्यूजिक वीडियो के लिए बहुत उत्साहित हैं अली फजल
नए म्यूजिक वीडियो के लिए बहुत उत्साहित हैं अली फजल
Share:

इन दिनों कई स्टार्स हैं जो अपने घर में अकेले समय बिता रहे हैं, वहीं कई स्टार्स अपने परिवार के साथ है. कई स्टार्स अपनी पुरानी यादों को, पुरानी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं. ऐसे में एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो के लिए हिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर' की टीम के कुछ सदस्यों के साथ फिर से जुड़कर अभिनेता अली फजल बेहद रोमांचित हैं. जी हाँ, हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, "'मिर्जापुर' की टीम मेरे लिए घर जैसा है.

गुरमीत सिंह (निर्देशक) और संजय (छायाचित्र निर्देशक) संग दोबारा जुड़ा हूं और यह हमारे लिए एक पुनर्मिलन की तरह है. पिछले कुछ सालों से गुरु के साथ काम करने के चलते मैंने उनके साथ काफी वक्त बिताया है और इसलिए हम एक-दूसरे की विचारधाराओं व इशारों को अच्छे से समझ पाते हैं." आप सभी को बता दें कि ये तीनों म्यूजिक वीडियो 'आज भी' के लिए साथ आए हैं. वहीं खबर मिली है कि इस वीडियो में अली एक रोमांटिक हीरो के अंदाज में नजर आएंगे और इसमें उनके साथ अभिनेत्री सुरभि ज्योति भी हैं. विशाल मिश्रा ने इस गाने को गाया है.

हाल ही में इस गीत के बारे में बात करते हुए अली ने कहा, "पहली बार मैं सुरभि और विशाल संग काम कर रहा हूं. यह बेहद मजेदार रहा. मुझे विशाल के साथ बातें कर बेहद अच्छा लगा. उनकी आवाज काफी बेहतरीन है. उनके गाने की शैली दिल को छू जाती है. हम लखनऊ से होने की तर्ज पर एक-दूसरे संग जुड़े." इसी के साथ सुरभि के बारे में अली ने कहा, "सुरभि बेहद कूल हैं. हम फिल्मों और खाने को लेकर बातें करते रहते थे. चंडीगढ़ में चार दिन रहने के दौरान हमने खूब मजे किए."

लाइव सेशन में बात कर रहे थे जॉनी लीवर और बोमन ईरानी, बीच में टपक पड़े रणवीर सिंह

गेम और अनुष्का का दिल दोनों जीत ले गए विराट कोहली

अजय देवगन के ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने दिया मजेदार जवाब, देखकर खुश हुए एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -