अजय देवगन के ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने दिया मजेदार जवाब, देखकर खुश हुए एक्टर

इस समय पूरा विश्व कोरोनो वायरस की वजह से परेशान है और भारत देश में संकट पैदा हो गया है सभी अपने-अपने घरों में कैद है. इस वायरस को फैलने ना दिए जाने के कारण देश में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है और इस मुश्किल वक्त में पुलिसकर्मी व्यवस्था बनाए रखने के लिए रात-दिन लगे हुए हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने लॉकडाउन अवधि के दौरान अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभाने के लिए मुंबई पुलिस की सराहना करते हुए एक ट्वीट किया. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है.

 

आप देख सकते हैं अजय देवगन की इस पोस्ट पर मुंबई पुलिस ने भी जबरदस्त रिप्लाई किया है. जी हाँ, अपने ट्वीट में पुलिस ने अजय देवगन की पॉपुलर फिल्मों का नाम लिखकर जवाब दिया. जी दरअसल उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ''डियर 'सिंघम' हम वही कर रहे हैं जो 'खाकी' को करना चाहिए ताकि स्थितियां सामान्य हो जाएं- 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई'' आप सभी को बता दें कि अजय देवगन ने कई फिल्मों में पुलिस वाले की भूमिका निभाई है जिसमें गंगाजल और सिंघम शामिल हैं. ऐसे में अभिनेता की इस साल रिलीज हुई 100वीं फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर ब्लॉकबस्टर हिट रही और उनकी आने वाली फिल्में द बिग बुल, छलांग, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, थैंक गॉड और मैदान हैं.

 

वैसे आप सभी को बता दें कि अपने जन्मदिन से पहले अजय देवगन ने फिल्म इंडस्ट्री के कामगारों की मदद के लिए 51 लाख रुपये दान देने का ऐलान किया था. वहीं बीते दिनों ही एक संगठन के महासचिव अशोक दुबे ने बताया था, 'रोहित शेट्टी के बाद अजय देवगन ने भी फिल्म उद्योग के दिहाड़ी मजदूरों के लिए आर्थिक मदद का संकल्प लेकर बड़ी बात कही है. हमारे पास और भी तमाम लोगों के फोन आ रहे हैं कि वह इन मजदूरों की मदद कैसे कर सकते हैं. हम इन लोगों को मजदूरों के बैंक खातों की जानकारी भी मुहैया करा रहे हैं.'

दो बेटियों के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह फिल्म निर्माता

ट्रोल होने से परेशान हैं तमन्ना भाटिया, कहा- 'मैं अभी बेरोजगार हूँ'

Masakali 2.0 Song Out: रोमांटिक हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -