शराब के नशे में सगा बाप ही करता था अपनी 7 साल की बेटी के साथ ऐसा काम...

Jul 17 2019 05:13 PM
शराब के नशे में सगा बाप ही करता था अपनी 7 साल की बेटी के साथ ऐसा काम...

जयपुर: राजस्थान में होने वाले अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह भीलवाड़ा क्षेत्र का बताया जा रहा है इस मामले में, पुलिस अधिकारी एक ऐसे शख्स की तलाश कर रहे हैं, जिसने लगभग तीन महीने की अवधि में कई बार अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार किया। इस संबंध में पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की आगे की जांच चल रही है।

इस बीच, पुलिस ने सात साल की बच्ची को बचा कर उसे बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए समिति के सदस्यों ने लड़की से मुलाकात की और उसे उसी रात चिकित्सीय परीक्षण के लिए ले गए। आरोपी के खिलाफ प्रतापनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। उनके खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रिश्तेदारों द्वारा नाबालिग ने इस सप्ताह की शुरुआत में समिति से संपर्क किया और उसे अपनी आपबीती सुनाई। अपने बयान में, बच्ची ने दावा किया कि उसकी माँ ने पिता के शराब पिने के लत के कारण लगभग नौ महीने पहले घर छोड़ने का फैसला किया। हालाँकि, आरोपी उसे वापस लाने में कामयाब रहा और लड़की अपने पिता और दादी के साथ चली गई। पीड़िता ने दवा किया है की जब वह अपने कमरे में सोती थी, जब उसके पिता उसका यौन उत्पीड़न करते थे। जब उसने अपनी दादी को इस बारे में बताया और रिश्तेदारों के साथ आयोग से संपर्क किया।

बच्ची ने यह भी दावा किया है कि उसके पिता ने शराब के प्रभाव में उसे तलवार से मारने की धमकी दी थी। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वह शख्स फरार है। एक अधिकारी ने कहा, वह पकड़ा जाएगा और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

क्या वेस्ट इंडीज दौरे पर नही जाएंगे धोनी ?

खाना न देने पर शराबी बेटे ने माँ को पिट पीटकर मार डाला

अपहरण कर युवती के साथ किया दुष्कर्म, फिर चाचा के साथ स्कॉपियों से फेका

इंस्टाग्राम पर बनाया था GF, हत्या कर ऑनलाइन शेयर कर दी लाश की तस्वीर