खाना न देने पर शराबी बेटे ने माँ को पिट पीटकर मार डाला

Jul 17 2019 02:28 PM
खाना न देने पर शराबी बेटे ने माँ को पिट पीटकर मार डाला

आजकल अपराध के मामले रोजाना बढ़ते जा रहे है और ऐसे में जो मामला सामने आया है उसमे एक कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को बांस से पीट-पीटकर मार डाला. बताया जा रहा है कि आरोपी ने यह वारदात नशे की हालत में अंजाम दी. पुलिस ने आरोपी को उसकी एक रिश्तेदार के घर से धर दबोचा. यह घटना झारखण्ड की बताई जा रही है.

इस मामले में, बीती रात 30 वर्षीय बेटे विष्टु ने अपनी 55 वर्षीय मां सुशीला सिंह को खाना न देने के कारन बांस से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी आए दिन गांव में शराब पीकर हंगामा करता था. गांववालों के मुताबिक, उन्होंने आरोपी के खिलाफ पुलिस को पहले भी शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन वो नहीं माना. वो पैसे की मांग को लेकर आए दिन अपनी मां से मारपीट करता था. बेटे विष्टु की इस हालत से परेशान होकर उसके 60 वर्षीय पिता जग्गू सिंह भी घर छोड़कर जा चुके थे.

बीते रविवार,आरोपी नशे में धुत होकर जब अपने घर पहुंचा और अपनी मां से खाने की मांग तो मां ने इनकार कर दिया. इसी बात से आरोपी ने पास में पड़े एक बांस को उठाकर अपनी मां पर हमला बोल दिया. उसने अपनी माँ कोण इतनी बेरहमी से पीटा, की उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मां को मुर्दा देखकर आरोपी वहां से भाग निकला. सोमवार की सुबह जब घटना की जानकारी गांववालों को मिली तो उनके होश फाख्ता हो गए. इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. फ़िलहाल आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है.

अमित शाह से मिले आप नेता, दिल्ली में बढ़ते अपराध को लेकर सौंपा ज्ञापन

इंस्टाग्राम पर बनाया था GF, हत्या कर ऑनलाइन शेयर कर दी लाश की तस्वीर

पहले चाचा और भतीजी का किया अपहरण, फिर चलती कार में दुष्कर्म और...