अपहरण कर युवती के साथ किया दुष्कर्म, फिर चाचा के साथ स्कॉपियों से फेका

हाल ही में युवती और उसके चाचा का अपहरण कर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. 27 वर्षीय युवती ने पुलिस को शिकायत दी कि 13 जुलाई की रात को उसकी सहेली की तबीयत खराब होने के चलते वह अपने चाचा को साथ लेकर सहेली के घर चली गई थी. आगे जानते है पूरा घटनाक्रम विस्तार से  

घर के बाहर से दिनदहाड़े अगवा हुआ तीन वर्षीय बच्चा, जांच में जुटी 5 थानों की पुलिस

अपनी सहेली के घर से जब वह आधी रात को 2:30 बजे चाचा के साथ घर लौट रही थी तो रेलवे विहार कालोनी के पार्क के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी नंबर एचआर 49 ई 1938 के पास तीन युवक खड़े थे, जिन्होंने उनकी एक्टिवा को रोका और किसी के बारे में पूछने लगे. मना करने पर उन्होंने पीड़िता और उसके चाचा से मारपीट की और उन्हें स्कॉर्पियो में बैठाकर अपने साथ ले गए.  

अमित शाह से मिले आप नेता, दिल्ली में बढ़ते अपराध को लेकर सौंपा ज्ञापन

फिर आगे जाकर गाड़ी को पंचकूला की तरफ मोड़ लिया और उनमें से एक लड़के ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और सुबह करीब 4:00 बजे युवती और उसके चाचा को गाड़ी से उतार दिया. उन्होंने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता ने बताया कि उसके चाचा इस घटना के बाद बहुत डर गए थे लेकिन उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी और कहा कि सामने आने पर वह तीनों लड़कों को पहचान सकती है. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. और गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

इंस्टाग्राम पर बनाया था GF, हत्या कर ऑनलाइन शेयर कर दी लाश की तस्वीर

पहले चाचा और भतीजी का किया अपहरण, फिर चलती कार में दुष्कर्म और...

नशे की लत के चलते तस्कर बनी युवती, पुलिस ने साथी सहित पकड़ा

Most Popular

- Sponsored Advert -