बेहतर काम के लिए खुद पर दबाव महसूस करती हैं आलिया फर्नीचरवाला
बेहतर काम के लिए खुद पर दबाव महसूस करती हैं आलिया फर्नीचरवाला
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर कई एक्ट्रेस हैं और इन्ही में शामिल हैं आलिया फर्नीचरवाला. हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, 'मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे मेरी पहली फिल्म में पसंद किया और मैं चाहती हूं कि वे मेरी अगली फिल्म में मुझे अधिक प्यार करें.' आप सभी ने आलिया फर्नीचरवाला को जवानी जानेमन में देखा होगा. इस फिल्म में वह बेहतरीन अंदाज में नजर आईं थीं. वहीं यह उनकी पहली फिल्म रही थी.

इस समय वह बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं. वह "जवानी जानेमन" में सैफ अली खान और तब्बू के साथ दिखाई दी थी और अभिनेत्री ने पर्दे पर अपने सहज अभिनय से लाखों लोग का दिल जीत लिया है.ऐसे में अब हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने इस बात को हाईलाइट किया है कि अब उनके अगले प्रॉजेक्ट से लोगों को अधिक उम्मीद होगी इसलिए उनपर इस बात का दबाव भी अधिक है.उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, "मुझे अगली फिल्म में बेहतर करने का दबाव महसूस होता है. यह वह दबाव है जो मैंने हमेशा अपने ऊपर रखा है और मैं इसे एन्जॉय करती हूं." इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, "मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे अपनी पहली फिल्म में प्यार किया और मैं चाहती हूं कि वे मुझे अगली फिल्म में अधिक प्यार करें.मैं इसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने को तैयार हूं.”

आपको बता दें कि अलाया लॉकडाउन में अपने समय का सदुपयोग कर रहीं है.जी दरअसल वह इन दिनों को किताबें पढ़ने, फिल्में देखने, वर्कआउट करने में बिता रहीं हैं. बीते दिनों से ही अलाया ने अपनी इंस्टाग्राम सीरीज़ 'अलाया एफ' भी शुरुआत की है, जहां वह अपने फैंस के साथ दिनचर्या और फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं.

चीन पर भड़के सोनू निगम, फैंस से की यह अपील

कुणाल और विद्युत् के सपोर्ट में आईं कंगना, कहा- 'शर्म की बात है...'

देसी गर्ल ने साइन की अमेजन प्राइम के साथ करोड़ो की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -