कुणाल और विद्युत् के सपोर्ट में आईं कंगना, कहा- 'शर्म की बात है...'
कुणाल और विद्युत् के सपोर्ट में आईं कंगना, कहा- 'शर्म की बात है...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा इंडस्ट्री में जोर पकड़ चुका है और इसे लेकर बातें तेज है. ऐसे में बीते दिनों ये बहस एक बार फिर से शुरू तब हो गई जब डिजनी प्लस हॉटस्टार से प्रेस कॉन्फ्रेंस का न्यौता न मिलने पर विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू ने नाराजगी जाहिर की. जी हाँ और इस घटना के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स ने डिजनी प्लस हॉटस्टार के इस बर्ताव को गलत कहा है.

 

जी दरअसल आज के समय में हर एक मुद्दें पर अपनी राय रखने वाली कंगना रनौत ने अब हाल ही में विद्युत जामवाल का सपोर्ट किया है. जी दरअसल उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया. जी हाँ और एक ट्वीट किया है. वैसे कंगना से पहले एक्टर विक्रांत मैस्सी ने भी कुणाल खेमू का समर्थन किया था और अपना पक्ष रखा था. वैसे हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने विद्युत जामवाल के सपोर्ट में एक ट्वीट किया और लिखा है 'शर्म की बात है कि एक आउटसाइडर की तरफ से अब भी इस तरह का ट्रीट किया जा रहा है और वो ऐसा कर रहे हैं, जो खुद आउटसाइडर है.'

 

वैसे इसके पहले कुणाल का सपोर्ट करते हुए विक्रांत मैस्सी ने ट्वीट किया था और लिखा था- 'फेयर एंड लवली से फेयर तो हटा दिया पर ये सिस्टम कब फेयर होगा?' जी दरअसल, ये सब कुछ तब शुरू हुआ था जब सोमवार को हिंदी की सात बड़ी फीचर फिल्मों को सीधे मोबाइल पर रिलीज करने का एलान किया गया था. वहीं उस समय एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन नजर आए लेकिन इसमें विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू नहीं आए क्योंकि उन्हें नहीं बुलाया गया. वहीं फ़िल्में उनकी भी रिलीज होने वाली थी लेकिन दोनों को ना बुलाना दोनों को बुरा लग गया.

टिक टॉक बैन होते ही बोला यह एक्टर - 'लगे हाथ व्हाट्सएप भी बैन कर दो'

मैगजीन कवर पर बहुत क्यूट कपल बने नजर आए ऋचा और अली

नेपोटिज्म पर छलका इस स्टारकिड का दर्द, कहा- '9 साल तक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -