यूपी चुनाव: 403 में से 325 सीटें जीतेगी भाजपा.., सीएम योगी ने की भविष्यवाणी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सूबे में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले बड़ा दावा किया है। उन्होंने प्रदेश में फिर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्ण बहुमत के साथ वापसी की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि आने वाले चुनावों में 403 सीटों में से कम से कम 325 सीटों पर जीत हासिल करेगी। इसको लेकर किसी को भी जरा भी संदेह नहीं होना चाहिए।

एक साक्षात्कार में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा अपने काम के बल पर अगले चुनाव में शानदार जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बीते पाँच वर्षों में ये दिखाया है कि यूपी को किस तरह चलाया जा सकता है। सीएम योगी ने कहा कि, 'हमने राज्य में विगत पाँच वर्षों में देखा है कि एक सरकार को किस तरह काम करना चाहिए, सरकार की नीतियों का फायदा बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों तक किस तरह पहुँचना चाहिए।'

कानून व्यवस्था पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमने ये दिखाया है कि राज्य में कानून व्यवस्था कैसी होनी चाहिए। उन्होने कहा कि सरकार अपनी उपलब्धियों के आधार पर ही जनता से वोट की अपील करेगी। सीएम योगी के अनुसार, गाँवों के लोगों का कहना है कि राशन, LPG सिलेंडर, बिजली, कनेक्टिविटी में सुधार हुआ है, शिक्षा सुविधाएँ बेहतर हुई हैं। ये हमारी सरकार की उपलब्धियाँ हैं।

विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

CM योगी ने किया एथनॉल प्लांट का शिलान्यास, किसानों की तरक्की होगी, रोज़गार भी मिलेगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -