'अला वैकुंठपूर्मुलु' का एक्शन और थ्रिल से भरपूर है इस एक्टर की मूवी, जल्द होगी रिलीज़
'अला वैकुंठपूर्मुलु' का एक्शन और थ्रिल से भरपूर है इस एक्टर की मूवी, जल्द होगी रिलीज़
Share:

अला वैकुंठपूर्मुलु अपनी रिलीज से कुछ ही दिन दूर है और अल्लू अर्जुन स्टारर, त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन होने की उम्मीद है. कथित तौर पर, फिल्म को सेंसर कर दिया गया है और इसे बोर्ड से U / A प्रमाणपत्र मिला है. इस बीच, कुछ रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिनसे पता चलता है कि फिल्म बहुत अच्छी बनी है और एक लोकप्रिय ऑनलाइन मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अंदर की बात यह है कि फिल्म के एक्शन दृश्यों को राम-लक्ष्मण ने कोरियोग्राफ किया और उनके द्वारा किया गया अल्लू अर्जुन फिल्म के प्रमुख आकर्षण में से एक हैं.

इस बीच, रिपोर्ट यह भी बताती है कि थ्ला वैकुंठपुरमुलु भावनाओं और हास्य तत्वों के साथ एक समान रूप से अच्छी तरह से काम करने वाला एक आदर्श पारिवारिक मनोरंजन बन गया है. एस थमैन द्वारा धुन पर फिल्माए गए फिल्म के गाने पहले से ही दर्शकों के बीच एक बड़ी हिट के रूप में उभरे हैं और रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि गीतों के दृश्य हाजिर हैं. टीम द्वारा अनावरण की गई फिल्म के टीज़र ने एकदम सही संकेत दिए थे कि यह दर्शाता है कि फिल्म मनोरंजन का एक पूरा पैकेज होगी. बड़े पैमाने पर दृश्यों और अल्लू अर्जुन की विशेषता वाले फिल्म के एक्शन ब्लॉक के स्निपेट्स बहुत प्रभावशाली थे.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि वैकुंठपूर्मुलु 12 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में उतरेगी. अफवाह यह है कि टीम रिलीज को टाल सकती है और सटीक रिलीज की तारीख के बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द होने की उम्मीद है. अल्लू अर्जुन के साथ, त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में जयराम, तब्बू, पूजा हेगड़े, निवेथा पेथुराज, सुशांत, सुमथिरकणि, मुरली शर्मा, रोहिणी आदि जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

गट्टीमेला अभिनेता रक्ष ने अपने जन्मदिन पर खुद को एक शानदार कार गिफ्ट की

bigg boss kannada 7 : प्ले स्कूल में बदला बिग बॉस का घर, सभी घरवाले बने स्टूडेंट

बीबी कन्नड़ 7 : बेघर हो चुकी कंटेस्टंट चंदना और को कंटेस्टंट शाइन शेट्टी की माँ से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -