Video: रोमांटिक हिंदी गाने पर अक्षरा सिंह ने साड़ी में लगाए ठुमके
Video: रोमांटिक हिंदी गाने पर अक्षरा सिंह ने साड़ी में लगाए ठुमके
Share:

भोजपुरी जगत में अपनी हॉटनेस से तड़का लगाने वाली अक्षरा सिंह का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में अक्षरा बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने साड़ी पहन रखी है और बहुत ही सुर्ख अंदाज में घूम रहीं हैं. अक्षरा बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरों से वह अक्सर ही फैंस को अपने जलवे दिखाती हैं. अक्षरा ने अब तक कई ऐसे फोटोज शेयर किए हैं जो हॉट और बोल्ड रहे हैं. आपको बता दे कि इस वीडियो में अक्षरा जिस गाने पर अपनी साड़ी के साथ झूम रहीं हैं वह गाना है 'चुपके से सुन इस पल की धुन, इस पल में जीवन सारा'.

 

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

इस गाने पर अक्षरा जमकर थिरक रहीं है लेकिन वीडियो स्लो मोशन में चलाया जा रहा है. वीडियो को अब तक 43,363 व्यूज मिल चुके हैं. सभी लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो की वजह से अक्षरा भी जमकर पॉपुलर हो रहीं हैं.

अक्षरा को आप जल्द ही फिल्म माँ तुझे सलाम में देखेंगे. इस फिल्म में वह पवन सिंह के साथ नजर आने वाली है. पवन और अक्षरा की जोड़ी को लोगों के द्वारा खूब प्यार मिला है और दोनों की जोड़ी खूब पसंद भी की जाती है. फिलहाल अक्षरा का यह वीडियो धमाल मचाए हुए है. अक्षरा के इंस्टाग्राम पर 232k फॉलोवर्स हैं और सभी उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

ये भी पढ़े.. 

'मां तुझे सलाम' के ट्रेलर में दिखा पवन का जबरदस्त एक्शन

अक्षरा सिंह को लेकर इन दो सुपरस्टार्स में मची खलबली

इन दो सुपरस्टार को मात दे गईं अक्षरा सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -