इन दो सुपरस्टार को मात दे गईं अक्षरा सिंह

इन दो सुपरस्टार को मात दे गईं अक्षरा सिंह

अपनी शानदार अदाकारी से भोजपुरी जगत में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों अपने गानों को लेकर खूब सुर्ख़ियों में चल रही हैं. हाल ही में अक्षरा का कांवर भजन 'भाग जाइब ससुरा से' लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं. यही नहीं बल्कि अक्षरा के इस गानों को भोजपुरी के दिग्गज गायकों पवन सिंह और खेसारीलाल के कांवर भजन से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं.

गौरतलब है कि अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जो इन दिनों गायकी में हाथ आजमा रही हैं और ख़ास बात तो यह है कि अक्षरा सिंह के गानों को लोग खूब पसंद भी का रहे हैं. इससे पहले भी गायक और अभिनेता रितेश पांडे के साथ अक्षरा के एल्बम 'आया सावन झूम के' ने भी सोशल मीडिया पर जमकर धमाल किया था.

अब हाल ही में रिलीज हुआ कांवर भजन 'भाग जाइब ससुरा से' का फिलहाल ऑडियो ही अपलोड किया है. बताया जा रहा है कि इस गाने का संगीत घुंघरू ने दिया और गीतकार मनोज मतलबी हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी जगत की एक मशहूर हस्ती बन चुकी हैं.

 

उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और सुपरहिट फिल्मों से भोजपुरी सिनेमा में एक ख़ास जगह बनाई हैं. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि अक्षरा सिंह ने हाल ही में खेसारीलाल यादव की फिल्म 'बलम जी लव यू' में एक प्रोमोशन सॉन्ग भी गया हैं जिसे भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया.

ये भी पढ़े

खेसारीलाल यादव को 'निरहुआ' ने दिया मुंहतोड़ जवाब

भोजपुरी सिनेमा के इन दो सुपरस्टार्स के बीच छिड़ी जंग

Video: खेसारीलाल से बोली काजल राघवानी 'सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?