चौथे दिन औंधे मुँह गिरी अक्षय की सेल्फी
चौथे दिन औंधे मुँह गिरी अक्षय की सेल्फी
Share:

पठान की कामयाबी के मध्य अक्षय कुमार की सेल्फी फ्लॉप मूवीज में गिनती होती हुई दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर जहां मूवी की रिलीज से पहले गानों और ट्रेलर का प्रमोशन देखने क्ले लिए मिल रहा था. वहीं बॉक्स ऑफिस पर इसका हाल बेहद बुरा होता दिख रहा है. दरअसल, तीन दिनों में जहां मूवी ने 10.30 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं चौथे दिन मूवी की कमाई में गिरावट आ गई है, जो कि फिल्म की कास्ट ही नहीं फैंस को भी निराश कर सकता है.

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मूवी सेल्फी, पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई है, इसका वीकेंड कलेक्शन सामने आया था. वहीं मूवी ने वीकेंड पर 3.95 करोड़ रुपये की कारोबार भी किया था. वहीं बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार मूवी ने चौथे दिन यानी सोमवार को 1.25 करोड़ का कारोबार, जो कि बाकी तीन दिन के मुकाबले में बहुत कम है. इस आंकड़े को देखने के बाद मूवी के फ्लॉप होने की आशंका और भी बढ़ती जा रही है. हालांकि पठान के सामने कार्तिक आर्यन की शहजादा भी बुरी तरह फ्लॉप हो रही है. वहीं रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग मूवी मैं झूठी तू मक्कार का क्या होता है ये देखने काबिल होने वाला है. 

 

खबरों का कहना है कि राज मेहता द्वारा निर्देशित सेल्फी, 2019 की मलयालम मूवी ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है, इसमें अक्षय कुमार ने विजय कुमार नाम के एक काल्पनिक एक्टर की भूमिका भी अदा की है, जो कि एक सेल्फी को लेकर इमरान हाशमी द्वारा एक RTO इंस्पेक्टर के साथ टकरा जाता है. इस मूवी में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा डायना पैंटी और नुसरत भरुचा भी दिखाई दे रहे है. हालांकि फिल्म के गाने मैं खिलाड़ी और कुड़िये नी तेरी सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहा है. 

शख्स ने सबके सामने मृणाल ठाकुर को किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस का जवाब देख फैंस रह गए दंग

रानू ने उड़ाया लता दीदी का मजाक तो भड़क उठे फैंस

बॉलीवुड फिल्म के बिजनेस पर सुनील शेट्टी ने कही हैरान कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -