बॉलीवुड फिल्म के बिजनेस पर सुनील शेट्टी ने कही हैरान कर देने वाली बात
बॉलीवुड फिल्म के बिजनेस पर सुनील शेट्टी ने कही हैरान कर देने वाली बात
Share:

पिछले दिनों अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर मूवी 'हेरा फेरी 3' का आखिरकार घोषणा हो गई है, इसकी एक तस्वीर भी साझा की गई थी. वहीं फैंस इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित भी हुए थे. इसी दौरान सुनील शेट्टी ने लिंक्डइन पर इस मूवी की एक पुरानी फोटो साझा करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट भी साझा कर दिया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के मूवी बिजनेस पर कुछ बातें कही है. वहीं फैंस उनके इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे है.    

एक्टर सुनील शेट्टी ने फिल्म की शूटिंग की घोषणा करते हुए लिखा है कि "तो हेरा फेरी 3 आखिरकार हो रही है! परेशजी और अक्की के साथ सेट पर वापस आने के लिए तत्पर हूं. सभी अच्छी चीजों की तरह, इसमें भी कुछ वक़्त लगा, लेकिन आखिरकार इस सवाल का उत्तर मिलना राहत की बात भी है!"  सुनील शेट्टी ने मूवी बिजनेस पर बात करते हुए लिखा, फिल्में हमारी संस्कृति का बड़ा भाग हैं, और फिर भी बहुत से लोग यह नहीं समझते हैं कि फिल्म बनाने में क्या जाता है. क्रिएटिव चुनौतियों के अलावा, बिजनेस मॉडल और मूवी बिजनेस की आवश्यकता इसे किसी अन्य की तरह ही चुनौतीपूर्ण बन रही है. किसी भी व्यवसाय के सफल होने के लिए कई फैक्ट हैं - एक अच्छा विचार, पूरी मार्केट रिसर्च, एक सॉलिड बिजनेस प्लान , एक अच्छी टीम, सही वक़्त पर मनी और एक मजबूत वितरण नेटवर्क. फिल्म बिजनेस बहुत अलग नहीं हैनहीं होता है. यहां मूवी व्यवसाय की संपूर्णता को समझाने के लिए इसे सरल बनाना होगा. लेकिन मान लीजिए कि एक अच्छी स्क्रिप्ट, एक्टर्स और एक निर्देशक का होना एक शुरुआती प्वॉइंट है.

जिसके उपरांत उन्होंने बॉक्स ऑफिस को लेकर बोला है कि "एक बार एक फिल्म बन जाने के उपरांत, एक स्टूडियो आमतौर पर या तो एक डिस्ट्रीब्यूटर, डिस्ट्रीब्यूशन अधिकार बेचता है या एक कमीशन के आधार पर नियुक्त भी कर रहा है, जो तब थिएटर मालिकों से स्क्रीन हासिल करने, शर्तों पर बातचीत करने और सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने के लिए जिम्मेदार होता है.  बॉक्स ऑफिस और मूवी बनने की पूरी जानकारी देते हुए  अभिनेता ने आखिर में लिखा, "33 साल और 125 फिल्मों के बाद मुझे यह अब तक सब पता नहीं चला है, लेकिन मैं इसमें बेहतर मेहनत करता रहने वाला है."

खबरों का कहना है कि हेरा फेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के किरदार आज भी फैंस के दिलों पर भी राज कर रहे है. बाबू राव, राजू का किरदार सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस का एंटरटेनमेंट भी कर रहे है.

एयरपोर्ट पर LIPLOCK करते नजर आए ऋतिक और सबा

बॉलीवुड पर फिर कंगना ने कसा तंज, कह दी ऐसी बात

कंगना रनौत बॉलीवुड को लताड़ रही है कहा, 'भिखारी फिल्म माफिया.', 'राक्षसों का सफाया होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -