पहली बार जस्टिन ने लिया अपनी पत्नी का इंटरव्यू, एक्ट्रेस ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब
पहली बार जस्टिन ने लिया अपनी पत्नी का इंटरव्यू, एक्ट्रेस ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब
Share:

जस्टिन बीबर और हैली बीबर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं और अलग-अलग कारणों से खबरों में बने रहे। हैली बीबर अक्सर जस्टिन की एक्स सेलेना गोमेज़ के साथ अपने संबंधों के कारण चर्चा में रहती हैं। जस्टिन ने पहली बार अपनी पत्नी हैली बीबर का इंटरव्यू लिया। उन्होंने इंटरव्यू में कई सवाल पूछे।

उनकी बातचीत के दौरान, जस्टिन ने हैली से शादी के बारे में उसकी पसंदीदा चीज़ के बारे में पूछा, उसने जवाब दिया, "मम्म ... शादीशुदा होने के बारे में मेरी पसंदीदा चीज़ ईमानदारी से वह साथी है जो मुझे लगता है कि हमारे पास है। वास्तव में, आप पूरी दुनिया में मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। ऐसा कोई नहीं है जिसके साथ मैं अधिक समय बिताऊं या कुछ भी करूं।

जस्टिन ने उस सलाह के बारे में भी पूछा जो वह देना चाहती हैं जो व्यवसाय शुरू कर रहे हैं। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते कहा है कि  "मैं कहूंगी कि यदि आप एक व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, तो यह विश्वास की एक छलांग लगा रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक अच्छी छलांग है, और आपको निश्चित रूप से अपनी आंत पर भरोसा करना चाहिए और अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करना चाहिए। लेकिन साथ ही, होने वाली दुर्घटनाओं से भी ठीक रहें। जीवन में बहुत सारे उतार-चढ़ाव हैं, लेकिन कुछ उतार-चढ़ाव भी हैं। मुझे लगता है कि यदि आप रास्ते में बाधाओं को ले सकते हैं और आगे बढ़ने के साथ-साथ अपने व्यवसाय को बेहतर बनाने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं, तो यह केवल कुछ ऐसा है जो आपको रास्ते में मदद करता है। मुझे लगता है कि इसके साथ ठीक होना अच्छा है।

उन्होंने हैली से उनके सबसे बड़े फैशन अफसोस के बारे में भी पूछा। उसने खुलासा किया, "मुझे लगता है कि मेरे पास बहुत कुछ है, लेकिन इस पल में जो सबसे बड़ी बात दिमाग में आती है, वह है, कुछ साल पहले मैंने यह गुलाबी पहनी थी ... यह बॉक्सी दिखने वाली वेस्ट ड्रेस थी, और मैंने सोचा था कि यह अब तक की सबसे प्यारी चीज होने जा रही थी। मैंने इसे पहना था, और मैंने इसके बाद की तस्वीरें देखीं और यह वैध रूप से ऐसा लग रहा था जैसे मैं एक बॉक्स के अंदर हूं। मैं एक उपहार की तरह लग रहा था, और यह बहुत बुरा था।

जस्टिन ने हैली के साथ अपनी सगाई की घोषणा की और लिखा, "मेरा दिल पूरी तरह से और पूरी तरह से तुम्हारा है और मैं हमेशा तुम्हें पहले रखूंगा! हेली बाल्डविन आप मेरे जीवन का प्यार हैं और मैं इसे किसी और के साथ नहीं बिताना चाह रही है। आप मुझे इतना बेहतर बनाते हैं और हम एक दूसरे के पूरक हैं !! जीवन के सबसे अच्छे मौसम के लिए अभी और इंतजार नहीं कर सकता!. यह मज़ेदार है क्योंकि अब आपके साथ सब कुछ अच्छा लगता है!

अमेरिकी रैपर R Kelly को हुई 20 साल की जेल, जानिए क्या है मामला

देर रात बॉयफ्रेंड संग निकली रिहाना

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में किम की बहन ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -