अक्षय खन्ना संग जमेगी रवीना टंडन की जोड़ी, इस वेब सीरीज में आएँगे नजर
अक्षय खन्ना संग जमेगी रवीना टंडन की जोड़ी, इस वेब सीरीज में आएँगे नजर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन एक बेहतरीन अदाकारा हैं इस बात में कोई शक नहीं है। रवीना ने 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है। केवल यही नहीं बल्कि वह बॉलीवुड में मस्त-मस्त गर्ल के नाम से मशहूर हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक रवीना वेब सीरीज में काम करने जा रही हैं। जी दरअसल उनकी नयी वेब सीरीज का खुलासा हुआ है और इसमें उनके साथ नजर आएँगे बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना।

वैसे इस सीरीज के जरिये दोनों पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करेंगे। अभी कुछ देर पहले ही बॉलीवुड क्रिटिक तरन आदर्श ने इस बारे में जानकरी दी। उनके द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक अक्षय खन्ना और रवीना टंडन 'लिगेसी' नाम की वेब सीरीज में काम करने जा रहे हैं। इस तरह से दोनों पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत इस वेब सीरीज को द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के डायरेक्टर विजय गुट्टे करेंगे और इसकी तैयारी जल्द ही शुरू होने वाली है।

खबरों के अनुसार इस वेब सीरीज को आफ्टर स्टूडियोज, एए फिल्म्स और सनी बख्शी मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। आप देख सकते हैं तरन आदर्श ने अपने ट्वीट के साथ रवीना और अक्षय की तस्वीरें भी शेयर की हैं। वैसे रवीना जल्द ही साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में भी नजर आएंगी।

14 अप्रैल को लगाया गया ट्रैफिक डायवर्जन, जानिए क्या है कारण?

अरुणाचल प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर, सामने आए 16 हजार से अधिक केस

रोटरी क्लब ऑफ़ हैदराबाद ने दक्षिण मध्य रेलवे को नया फीडिंग कियोस्क किया भेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -