रोटरी क्लब ऑफ़ हैदराबाद ने दक्षिण मध्य रेलवे को नया फीडिंग कियोस्क किया भेंट
रोटरी क्लब ऑफ़ हैदराबाद ने दक्षिण मध्य रेलवे को नया फीडिंग कियोस्क किया भेंट
Share:

रोटरी क्लब ऑफ हैदराबाद हैदराबाद रेलवे स्टेशन में एक नया कियोस्क देता है। जी हां, रोटरी क्लब ऑफ हैदराबाद ने दक्षिण मध्य रेलवे (SCR) के साथ मिलकर नर्सिंग माताओं, एक बच्चे को कियोस्क खिलाने की सुविधा प्रदान की। आपको बता दें कि हैदराबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर चार पर कियोस्क सेटअप किया गया है। 

क्यूबिकल्स वाले कियोस्क नर्सिंग माताओं को उनके शिशुओं को खिलाने के लिए माताओं को पर्याप्त गोपनीयता प्रदान करने में बेहद मदद करेंगे। इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए, शिखा गोयल, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, अपराध और एसआईटी, हैदराबाद ने हैदराबाद रेलवे स्टेशन पर बेबी फीडिंग कियोस्क स्थापित करने के लिए सहायता प्रदान करने के लिए रोटरी क्लब के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने रोग से बचाव और उपचार, पानी और स्वच्छता, मातृत्व और बाल स्वास्थ्य जैसे कई क्षेत्रों में जरूरतमंदों के लिए रोटरी क्लब की प्रशंसा की। 

जबकि कई रेलवे स्टेशन अब कुल निजता में बच्चे को खिलाने के लिए माँ को ये सुविधा प्रदान करते हैं। दक्षिण मध्य रेलवे ने कहा कि रेलवे ने कहा कि मदर एंड चाइल्ड हेल्थ (एमसीएच) यात्री सुविधाओं के केंद्र में से एक है, रेलवे कुछ महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशनों में नर्सिंग माताओं को यात्रा करने के लाभ के लिए कुछ अन्य रेलवे स्टेशनों में ऐसे कियोस्क / क्यूबिकल स्थापित करने की योजना बना रहा है। 

14 अप्रैल को लगाया गया ट्रैफिक डायवर्जन, जानिए क्या है कारण?

राज्य सरकार सभी वर्ग के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है: केटीआर

एक बार फिर जॉनी लीवर की बेटी ने जीता फैंस का दिल, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -