14 अप्रैल को लगाया गया ट्रैफिक डायवर्जन, जानिए क्या है कारण?
14 अप्रैल को लगाया गया ट्रैफिक डायवर्जन, जानिए क्या है कारण?
Share:

डॉ बी आर अंबेडकर का जन्मदिन 14 अप्रैल बुधवार को सेलिब्रेट करने जा रहा है। इस अवसर पर हैदराबाद में कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं क्योंकि कुछ क्षेत्रों में यातायात डायवर्जन लगाया जाएगा। आइए साझा करें कि स्थानीय स्थिति के आधार पर सुबह 6 बजे से निम्नलिखित खंडों पर यातायात डायवर्जन लगाया जाएगा।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अपर टैंक बांध से आने वाले यातायात को लिबर्टी की ओर नहीं जाने दिया जाएगा और अंबेडकर प्रतिमा पर तेलुगु तल्ली फ्लाईओवर की ओर डायवर्ट किया जाएगा। लिबर्टी जंक्शन से अंबेडकर प्रतिमा की ओर आने वाले यातायात को बशीरबाग की ओर डायवर्ट किया जाएगा जबकि बशीरबाग से अंबेडकर प्रतिमा की ओर आने वाले यातायात को लिबर्टी स्थित हिमायतनगर की ओर डायवर्ट किया जाएगा। तेलुगू तल्ली फ्लाईओवर से अंबेडकर प्रतिमा की ओर आ रहे यातायात को अंबेडकर प्रतिमा स्थित अपर टैंकबंध की ओर डायवर्ट किया जाएगा। कटकमसामा स्लिप रोड से आने वाले ट्रैफिक को तेलघानी तल्ली फ्लाईओवर की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

जबकि दूसरी तरफ निरंकारी भवन, ओल्ड पीएस सैफाबाद की ओर से आने वाली आरटीसी बसों को इकबाल मीनार से रविंद्र भारती, पीसीआर बशीरबाग की ओर डायवर्ट किया जाएगा। चिल्ड्रन पार्क से अंबेडकर प्रतिमा की ओर आने वाली आरटीसी बसों को लिबर्टी की ओर जाना, बशीरबाग को अंबेडकर प्रतिमा पर तेलुगू तल्ली फ्लाईओवर की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

राज्य सरकार सभी वर्ग के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है: केटीआर

बंगाल चुनाव: सीएम ममता के बाद भाजपा नेता राहुल सिन्हा पर चुनाव आयोग ने लगाया बैन

तेलुगु नववर्ष महोत्सव के अवसर पर सीएम के. चंद्रशेखर राव ने तेलंगाना के लोगों को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -