अक्षय ने बताई फिल्मों के फ्लॉप होने की सबसे बड़ी वजह
अक्षय ने बताई फिल्मों के फ्लॉप होने की सबसे बड़ी वजह
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मूवी 'सेल्फी' को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए है। अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कारोबार नहीं कर पा रही है। 24 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म का ओपनिंग डे का कलेक्शन मजह 2.55 करोड़ रुपये था। जिसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस फिल्म को फ्लॉप बताया जाने लगा। इसी बीच अक्षय कुमार का एक इंटरव्यू भी सामने आ चुका है, जिसमें वो फ्लॉप फिल्मों को लेकर बात करते हुए दिखाई दे रहे है। इस इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने बताया फिल्में फ्लॉप किस वजह से हो रही है। 

अक्षय कुमार ने बताई फिल्में फ्लॉप होने की वजह: बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार का एक साक्षत्कार काफी सुर्खियों में बना हुआ है। इस इंटरव्यू के बीच अभिनेता ने कई सवालों के जवाब दिए। मीडिया को दिए गए इस इंटरव्यू के बीच अक्षय कुमार ने फ्लॉप मूवीज के बारे में बताया। एक्टर ने बोला है कि- 'मेरी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी।

जिसके उपरांत सब ठीक हुआ और अब ये 4-5 मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। जिसमे  गलती किसी और की नहीं बल्कि मेरी है। दर्शक बदल रहे है, लोग अब फिल्मों में कुछ और देखना चाह रहे है, इसके लिए बदलाव जरूरी है। जिसके मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं।'

लगातार फ्लॉप हो रही अक्षय की फिल्म...ट्रोलर्स लगा रहे एक्टर की क्लास लेकिन एकता ने बढ़ाया समर्थन का हाथ

आखिर क्यों माधुरी ने पति संग शादी को बताया कठिन जीवन

यह मुझे निराश करता है ..", ज़ीनत अमान वेतन असमानता को लेकर दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -