'बच्चन पांडे' में खूंखार दिखने के लिए अक्षय ने रिजेक्ट किए थे इतने लुक
'बच्चन पांडे' में खूंखार दिखने के लिए अक्षय ने रिजेक्ट किए थे इतने लुक
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली मूवी ‘बच्चन पांडे‘ (Bachchan Pandey) के निर्माताओं ने मूवी से उनका रॉ और हटकर दिखने वाले लुक से हाल ही में पर्दा हटा लिया है. मूवी का ट्रेलर और 2 गाने भी रिलीज किए जा चुके है. ट्रेलर को लोगों ने बहुत पसंद किया है. मूवी में अभिनेता का लुक बहुत रफ़ है, उनकी भूमिका के अनुसार उनके चहरे पर निशान, दाढ़ी और मूंछ और गले में भारी सोने की चैन के साथ किरदार में जान डालने के लिए काले शर्ट के साथ नीली डेनिम पहने हुए नज़र आए है.  ख़बरों की मने तो इस अवतार को मूवी के लिए मेकर्स ने कुल 8 अन्य अवतारों को ख़ारिज करने के उपरांत खास तौर पर चुना है.

8 लुक्स रिजेक्ट करने के बाद मिला ये लुक: ऐसे में अब मूवी के विकास से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा कर दिया है कि “अक्षय और साजिद, बच्चन पांडे के लुक के लिए कुछ अलग आजमाने का प्रयास करने को लेकर  बहुत ही ज्यादा उत्साहित थे, इसके कारण से वह क्रिएटिव टीम के साथ ब्रेन स्टॉर्म के लिए बैठे थे, ताकि वह अपने कल्पनाओं को असलियत का आइना दिखा दें. इस तरह से टीम ने बहुत वक़्त  तक खलनायक बच्चन पांडे के लिए सही लुक को भी ढूंढा. कम से कम 8 तरह के परिवर्तन और संयोजनों के प्रयासों के उपरांत, उन्होंने अक्षय के लिए इस लुक को चुना और इसके साथ आगे बढ़े.”

निर्माताओं ने बच्चन पांडे के रूप में अक्षय कुमार के अब तक कुल 3 पोस्टर को रिलीज कर दिया है, जो उनके खतरनाक रूप की एक झलक देते हैं. हालांकि, हर बार की तरह इस बार भी अक्षय का नया अंदाज और लुक दर्शकों को हैरान कर रहा है और वह इसे दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, ‘बच्चन पांडे’, इसका ट्रेलर और हाल ही में रिलीज़ हुए गाने को जबरदस्त प्रतिक्रिया भी मिल चुकी है, में अक्षय के साथ कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी देखने के लिए मिली. ऐसे में इस ‘होली पे गोली’ के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है!

 

आखिर कब बेटे अबराम संग फिल्म करेंगे शाहरुख, खुद दिया जवाब

क्या लाइमलाइट के लिए सनी ने लिया बच्ची को गोद, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

शुरू हुई 'फुकरे 3' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -