आखिर कब बेटे अबराम संग फिल्म करेंगे शाहरुख, खुद दिया जवाब
आखिर कब बेटे अबराम संग फिल्म करेंगे शाहरुख, खुद दिया जवाब
Share:

सुपरस्टार शाहरुख खान (Superstar Shahrukh Khan) को आप सभी ने काफी लंबे वक्त से बिग स्क्रीन पर नहीं देखा होगा। जी दरअसल वह काफी समय से स्क्रीन से गायब है और लोग उन्हें जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। शाहरुख़ अपने फैंस का ख्याल रखते हैं और स्क्रीन पर नहीं आने के चलते समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से इंटरएक्ट (SRK Fans Interaction) करते रहते हैं और लाइव चैट सेशन के जरिए अपने चाहने वालों के सवालों के इंस्टेंट जवाब भी देते हैं। अब हाल ही में शाहरुख खान अपने फैंस के लिए 'पठान' (Pathan Teaser) टीजर सरप्राइज लाए। जिसे देख कर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। इस दौरान एसआरके के लिए सवालों की झड़ी लग गई।

आप सभी को बता दें कि शाहरुख खान ने ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' से चिट चैट भी की और इस दौरान शाहरुख खान के एक पुराने चैट सेशन का फैन क्वेश्चन वायरल हो ने लगा। जी दरअसल साल 2019 में एक फैन ने शाहरुख से सवाल किया था- 'आप कब अबराम के साथ फिल्म में नजर आओगे?' यह पढ़ने के बाद शाहरुख ने मस्ती भरे अंदाज में लिखा था- 'जैसे ही मुझे अबराम की डेट्स मिल जाएंगी तब…'।

वहीं हाल ही में हुए सेशन के दौरान एक फैन ने एसआरके से पूछा- 'सर पढ़ाई नहीं हो पा रही है मन नहीं लग रहा है, क्या करूं?' इस पर शाहरुख खान ने फिर मस्ती भरा जवाब दिया और कहा- 'दिमाग ट्राय कर शायद वो काम करेगा, मन प्यार के लिए रख।' इस तरह कई सवालों के जवाब शाहरुख़ ने दिए और वह एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए। वैसे शाहरुख़ जल्द ही पठान फिल्म में दिखाई देंगे।

बीमार हैं ऋतिक रोशन की कथित गर्लफ्रेंड सबा, अभिनेता के परिवार ने भेजा खाना

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान स्टारर 'कभी ईद कभी दिवाली'

शादी के कुछ दिन बाद ही शिबानी ने बायो से हटाया 'श्रीमती अख्तर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -