शॉकिंग! ऑटो में मिली इस साउथ सुपरस्टार की डेडबॉडी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
शॉकिंग! ऑटो में मिली इस साउथ सुपरस्टार की डेडबॉडी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

तमिल फिल्म जगत के जाने-माने मशहूर सुपरस्टार विरुत्छगाकांत का देहांत हो गया है। अभिनेता का निधन 24 मार्च को हुआ है। जानकारी के मुताबिक, तमिल अभिनेता की लाश चेन्नई के ऑटो से बरामद किया गया है। लंबे वक़्त से अभिनेता इंडस्ट्री में अपना स्थान बनाने का प्रयास कर रहे थे किन्तु जिस प्रकार से अभिनेता की लाश मिली है जिससे हर कोई हैरान है। बताया जा रहा है कि अभिनेता विरुत्छगाकांत जब सो रहे थे उसी समय उन्होंने विश्व को अलविदा कह दिया था। हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि अभिनेता का देहांत किस वजह से हुई है। प्रशंसक इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि विरुत्छगाकांत अब इस दुनिया में नहीं रहे।

बताया जा रहा है कि विरुत्छगाकांत लंबे वक़्त से तंगहाली से जूझ रहे थे। प्राप्त जानकारी की मानें को विरुत्छगाकांत अपने माता-पिता के देहांत के पश्चात् से बहुत अधिक परेशान चल रहे थे। अभिनेता की परेशानी तब और अधिक बढ़ गईं जब उनको काम प्राप्त होना बंद हो गया। खबरों की मानें तो पैसों की तंगी की वजह से अभिनेता को सड़क किनारे ऑटो में सोना पड़ रहा था।

इतना ही नहीं बताया तो ये जा रहा है कि अभिनेता ने सोने के लिए मंदिरों का भी सहारा लिया था। समस्याओं की वजह से अभिनेता मानसिक रूप से टूट चुके थे। कुछ समय पूर्व जानकारी आई थी कि डायरेक्टर साई धीना ने विरुत्छगाकांत की सहायता करने का प्रयास किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था तथा अभिनेता को काम देने की गुजारिश की थी। हालांकि उनके आग्रह के पश्चात् भी अभिनेता को काम प्राप्त नहीं हुआ था। विरुत्छगाकांत को वर्ष 2004 में रिलीज हुई मूवी ‘काधल’ में देखा गया था। इस मूवी के पश्चात् से अभिनेता के करियर पर तकरीबन ब्रेक लग गया था।

थलाइवी के ट्रेलर लांच में बेहतरीन नजर आईं कंगना, मनाया जन्मदिन

होली का सार्वजनिक त्यौहार पर लागू हुए प्रतिबंध

यश ने शुरू की 'केजीएफ चैप्टर 2' की डबिंग, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा भारी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -