वीमेन-डे पर अक्षय कुमार ने महिला टीम को दी शुभकानाएं, बोले- चक दे फट्टे
वीमेन-डे पर अक्षय कुमार ने महिला टीम को दी शुभकानाएं, बोले- चक दे फट्टे
Share:

मेलबर्न: आज के दिन यानी वीमेन-डे पर बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर और भारतीय टीम के फाइनल मैच के लिए शुभकानाएं दी है. अक्षय कुमार ने वीडियो ट्वीट कर मैसेज दिया और यह कहा कि 'आपने हमें पहले ही गर्व का अनुभव करा दिया है, मैं केवल इतना कह सकता हूं चक दे फट्टे.. इसके अतिरिक्त उन्होंने ये भी कहा कि आज आपका बर्थडे है ऐसे में मजे करना ना भूलिएगा" भारतीय महिला टीम पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है. वहीं, पूरा देश भारतीय टीम की जीत की दुआ कर रहा है. 

आपको बता दे कि भारतीय टीम के सामने मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टीम से मुकाबला है. भले ही भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज में ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराया है, परन्तु फाइनल मैच का असर अलग होता है. ऐसे में भारतीय टीम को मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देना होगा. एमसीजी मैदान पर इस महत्‍वपूर्ण मुकाबले को देखने के ल‍िए हरमनप्रीत और जेम‍िमा रोड्र‍िग्‍स के माता-प‍िता और 16 साल की ओपनर शेफाली वर्मा के पिता भी मौजूद रहेंगे. 

भारतीय टीम यद‍ि आज का मुकाबला जीतने में सफल रही तो पहली बार कोई एश‍ियाई टीम आईसीसी मह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप की व‍िजेता बनने का गौरव हास‍िल कर पाएंगी. मैच में जीत हास‍िल करने के ल‍िए भारतीय टीम ओपनर शेफाली वर्मा, स्‍मृति मंधाना और कप्‍तान हरमनप्रीत कौर से अच्‍छी पारी की उम्‍मीद के कयास लगाए जा रहे हैं. भारतीय गेंदबाजों को भी अच्‍छा प्रदर्शन करते हुए व‍िपक्षी टीम के बल्‍लेबाजों की रन गत‍ि पर ब्रेक लगाते हुए न‍ियम‍ित अंतराल में व‍िकेट हास‍िल करने होंगे.

हॉलीडे पर जाना चाहती है आलिया भट्ट, किसके साथ?

Sheer Qorma Trailer: समलैंगिक रिश्तों की कहानी लायी है स्वरा भास्कर

मुसीबत में फंसे धर्मेंद्र, सील हुआ नया रेस्टोरेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -