मुसीबत में फंसे धर्मेंद्र, सील हुआ नया रेस्टोरेंट
मुसीबत में फंसे धर्मेंद्र, सील हुआ नया रेस्टोरेंट
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाले धर्मेंद्र ने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपना नया रेस्टोरेंट खोला था और इस रेस्टोरेंट का नाम उन्होंने He Man रखा था. वहीं अब एक और खबर सामने आई है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक अब इस रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया है. जी हाँ, बताया जा रहा है रेस्टोरेंट को अवैध निर्माण के चलते सील किया गया है और इस रेस्टोरेंट पर नगर निगम ने कार्रवाई की है. जी हाँ, बताया जा रहा है नगर निगम अधिकारी रेस्टोरेंट पहुंचे और यहां उन्होंने मौजूद स्टाफ और ग्राहकों को बाहर निकाल दिया था. वहीं इसके बाद उन्होंने रेस्टोरेंट के बाहर नोटिस लगा दिया है.

हाल ही में इस कार्रवाई के बारे में बात करते हुए नगर निगम उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा कि, 'अवैध निर्माण के चलते हमने बीते साल कई भवन मालिकों को नोटिस दिए थे, लेकिन कोई जवाब नहीं आया इसलिए हमने यह कार्रवाई की है.' आप सभी को याद ही होगा बीते समय में धर्मेंद्र ने खुद इस रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया था और उन्होंने रेस्टोरेंट की अनाउंसमेंट करते हुए कहा था, 'प्रिय मित्रों, मेरे रेस्तरां 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद, अब मैं घोषणा कर रहा हूं हम लोग खेतों से सीधे खाने की टेबल के कॉन्सेप्ट वाले रेस्तरां (ढाबा) 'ही मैन' की शुरुआत करने जा रहा हूं. मैं आपके प्यार और सम्मान का दिल से आदर करता हूं. आप सबको ढ़ेर सारा प्यार.'

वहीं बात करें उनके काम के बारे में तो धर्मेंद्र कुछ दिनों से फिल्मों से दूर हैं और आजकल वह अपने फार्म हाउस में रह कर खेती कर रहे हैं.

फिल्म 'बागी 3' को मिल रहे निगेटिव रिव्यू, टाइगर श्रॉफ की माँ ने कही ऐसी बात

हिंदी सिनेमा की महिला निर्देशकों ने परदे पर दिखाया महिलाओ का दर्द

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का कलेक्शन जान उड़ जायेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -