हॉलीडे पर जाना चाहती है आलिया भट्ट, किसके साथ?
हॉलीडे पर जाना चाहती है आलिया भट्ट, किसके साथ?
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे| आलिया भट्ट की अदाकारी फैंस को काफी पसंद आती है | फिलहाल आलिया भट्ट हॉलीडे पर जाना चाहती हैं. इसके अलावा ये हम नहीं खुद उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कह रहा है. वहीं आलिया ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा कर हॉलीडे पर जाने की इच्छा जताई है. लेकिन आलिया भट्ट किसके साथ हॉलीडे पर जाना चाहती हैं इस बात का खुलासा नहीं किया है.

इसके साथ ही आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में आलिया फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने इसी के साथ लिखा है- 'एक हॉलीडे प्लीज? एक्स्ट्रा धूप और एक्स्ट्रा रोशनी के साथ...थैंक्स'. उनकी फोटो से भी यह साफ है कि उन्हें हॉलीडे के अलावा धूप की भी क्रेविंग हो रही है.इसके साथ ही  फोटो पर दीपिका पादुकोण ने कमेंट करते हुए लिखा- क्यूटी. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आलिया इस साल ब्रह्मासत्र में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वे पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं. 

वहीं अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़‍िया और नागार्जुन भी हैं. इसके साथ ही यह फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी. इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी में भी हैं. वहीं इस फिल्म में आलिया लीड रोल निभा रही हैं. फिल्म से उनका पहला लुक जारी हो चुका है. वहीं ये एक बायोग्राफिकल ड्रामा होगी, जिसमें कई कोठों की मालकिन रही गंगूबाई के जीवन को दिखाया जा सकता है . ये फिल्म लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर आधारित है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सनी लियोनी के वर्कआउट का वीडियो हुआ वायरल

Sheer Qorma Trailer: समलैंगिक रिश्तों की कहानी लायी है स्वरा भास्कर

Video: बहन अर्पिता की बेटी को किस करते नजर आए सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -