अक्षय कुमार 'धूम 4' का हिस्सा होंगे या नहीं, सामने आई इस वाइरल खबर की सच्चाई
अक्षय कुमार 'धूम 4' का हिस्सा होंगे या नहीं, सामने आई इस वाइरल खबर की सच्चाई
Share:

बाइक रेसिंग, स्टंट्स, एक्शन और बड़ी चोरियां इन समीकरण को सुन बच्चा-बच्चा बता देगा कि हम फिल्म 'धूम' की बात कर रहे हैं. लोगों को दिवाना बना देने वाली इस फ्रेंचाइजी की तीन पार्ट के बाद अब चौथे पार्ट की खबर तेज हो गई है. जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और  आमिर खान के बाद 'धूम' प्रेंचाइजी से अक्षय कुमार के जुड़ने की खबरें इन दिनों मीडिया में चल रही हैं. हालांकि अब यह साफ हो गया है कि अक्षय ने इस फिल्म को साइन नहीं किया है और ऐसी सारी चर्चाएं, अफवाह से अधिक कुछ भी नहीं है.

पिछले वर्ष अक्टूबर महीने में भी ऐसी चर्चा तेज हो गई थी कि 'धूम 4' को अक्षय का साथ मिलने जा रहा है लेकिन यशराज बैनर से सीधे तौर पर इससे इनकार कर दिया गया था. उन्होंने साफ कह दिया था कि अभी तक उन्होंने ऐसी कोई भी योजना नहीं बनाई है. 'धूम' यशराज फिल्म्स के लिए काफी महत्वपूर्ण फ्रेंचाइजी है. पिछले कुछ समय से 'धूम' से अक्षय के जुड़ने और अभिषेक बच्चन या उदय चोपड़ा के फिल्म का साथ छोड़ने पर यशराज ने यह कहकर पूर्ण विराम लगा दिया है कि अभी 'धूम 4' की स्क्रिप्ट को लेकर किसी भी तरह की तैयारी शुरू नहीं हुई है. पिछले साल इस तरह की भी चर्चा सामने आई थी कि सिद्धार्थ आनंद निर्देशित और ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म 'वॉर' को 'धूम 4' के नाम के साथ रिलीज किया जा सकता है. वहीं फिल्म में नकारात्मक किरदार निभाने के लिए शाहरुख खान का नाम भी सामने आ चुका है.

गौरतलब है कि धूम की पिछली पार्ट 'धूम 3' साल 2013 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. शुरुआती दोनों फिल्मों की तरह यह फिल्म भी लोगों द्वारा खूब पसंद की गई थी. इस वजह से ही पिछले सात सालों से फैंस अपनी पंसदीदा फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि यशराज फिल्म्स कब अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने वाला हैं.  

तापसी पन्नू ने बिगबॉस 13 में हिंसा पर उठाया सवाल, कहा-'लोग मजे क्यों ले रहे हैं?'

jawaani jaaneman box office : सैफ़ की फ़िल्म कर रही है धीमी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

tanhaji box office : नयी फिल्मो के लिए चुनौती बन गयी है तानाजी, कमाई में आ रही है बढ़ोतरी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -